मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 24, 2019, 2:17 PM IST

ETV Bharat / state

गौरीशंकर बिसेन ने जमकर किया लुंगी डांस, ढाल सिंह की जीत की खुशी में जमकर झूमे

लोकसभा चुनाव के परिणाम में बालाघाट लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ढाल सिंह की जीत की खुशी में पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने जश्न मनाया और जमकर लुंगी डांस किया.

लुंगी डांस करते गौरीशंकर बिसेन

बालाघाट। 17वीं लोकसभा चुनाव के नतीजों में जहां एक ओर देश की जनता ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्पष्ट जनादेश दिया. वहीं बालाघाट में बीजेपी प्रत्याशी ढाल सिंह बिसेन की जीत में खुश पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन अलग ही रंग में नजर आए. खुशी में मस्त गौरीशंकर बिसेन ने बीजेपी कार्यालय के सामने जमकर लुंगी डांस किया.


इस मौके पर गौरीशंकर बिसेन के साथ उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा बिसेन सहित कई कार्यकर्ता भी ढोल और गाने की धुन पर नाचते नजर आए. दरअसल बीजेपी ने वर्तमान सांसद बोधसिंह भगत का टिकट काटकर पूर्व मंत्री ढाल सिंह बिसेन को टिकट दिया था. जिसके बाद नाराज होकर बोधसिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था. हालांकि बोधसिंह जीत तो दूर 50,000 वोट भी नहीं पा सके.

गौरीशंकर बिसेन ने किया लुंगी डांस


वहीं आरोप लगने के बाद गौरीशंकर बिसेन ने 1 लाख वोट से ढालसिंह को जिताने की बात कही थी. हालांकि ढाल सिंह ने 2 लाख 42 हजार रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की. इसी खुशी में पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने ढोल-नगाड़ों के बीच जमकर लुंगी डांस किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details