मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 27, 2020, 11:02 AM IST

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने की कोरोना योद्धाओं की सराहना, जरूरतमंद तक पहुंचा रहे राशन

बालाघाट में पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन जरूरतमंदों को राशन मुहैया करवा रहे हैं, साथ ही उन्होंने इस महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स की सराहना की है.

distributing food
जरूरतमंद तक पहुंचा रहे राशन

बालाघाट। जिले में लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है. वहीं कोरोना योद्धा लोगों की मदद भी कर रहे हैं, साथ ही गरीब और जरुरतमंद , जिन्हें राशन नहीं मिल पा रहा है, उनके लिए राशन की व्यव्स्था भी करवा रहे हैं. जिसकी सराहना पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने की है.

जरूरतमंद तक पहुंचा रहे राशन

बालाघाट विधानसभा से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन भी गरीबों की रसोई तक जरूरी राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं. ऐसे परिवारों को चिंहित करके अपनी टीम के सहयोग से खाद्यान्न वितरण का काम कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि, इस समय गरीबों को खाद्यान्न की समस्या है. राज्य और केंद्र शासन की ओर से खाद्यान्न का वितरण किया गया है, बावजूद इसके कुछ ऐसे भी परिवार हैं, जिनके पास इन राशन के अलावा और खाद्यान्न की जरूरत पड़ रही है.

उन्होंने कहा कि, इस समय राजनीति करने का समय नहीं है, बल्कि गरीबों की मदद करने का वक्त है. चिकित्सकों, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और पुलिस के जवानों का हौसला बढ़ाते हुए सभी कोरोना योद्धाओं की सेवा की सराहना की. पूर्व मंत्री ने बताया कि, राज्य शासन ने पंचायत क्षेत्र में काम करने को लेकर भी दिशा-निर्देश जारी किए हैं. खासकर मनरेगा जैसे योजना में काम प्रारंभ होंगे. इसके अलावा कुछ और भी क्षेत्रों में छूट दी गई है, जिससे कि स्थानीय स्तर पर लोगों को काम मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details