मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 24, 2019, 11:42 AM IST

ETV Bharat / state

बालाघाट सीट पर 'ढाल' बनकर बिसेन ने बीजेपी के लिए लगाया जीत का सिक्सर, ये होंगी प्राथमिकताएं

ढाल सिंह बिसेन ने कहा कि वो क्षेत्र में रोजगार और रेल सुविधाओं को लाने की कोशिश करेंगे. ढाल सिंह बिसेन ने कहा कि जनता ने बीजेपी को ऐतिसाहिक जनादेश दिया है.

ढाल सिंह बिसेन

बालाघाट। बालाघाट-सिवनी संसदीय सीट पर ढाल सिंह बिसेन ने बीजेपी के लिये जीत का सिक्सर लगाया है. उन्होंने पीएम मोदी को खुद की जीत का श्रेय देते हुये क्षेत्र की जनता का धन्यवाद किया है. सांसद बनने के बाद उन्होंने क्षेत्र के लिये अपनी प्राथमिकताएं बताई हैं. ढाल सिंह ने कहा है कि मोदीजी के नेतृत्व में राष्ट्रवाद को जीत मिली है. विपक्ष के सारे दांव-पेंच फेल हो गये हैं.

बीजेपी के लिए ढाल सिंह बिसेन ने लगाया जीत का सिक्सर

ढाल सिंह बिसेन ने कहा कि वो क्षेत्र में रोजगार और रेल सुविधाओं को लाने की कोशिश करेंगे. ढाल सिंह बिसेन ने कहा कि जनता ने बीजेपी को ऐतिसाहिक जनादेश दिया है. वहीं कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़े मधु भगत ने अपनी हार के बावजूद जनता का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का जनादेश स्वीकार है.

बालाघाट-सिवनी संसदीट सीट बीजेपी का गढ़ बन चुकी है. 1998 से बीजेपी यहां लगातार जीत दर्ज कर रही है. बीजेपी के बागी और सांसद बोध सिंह भगत निर्दलीय मैदान में थे लेकिन वह 20 हजार वोट तक नहीं पा सके. इस बार बीजेपी के ढाल सिंह बिसेन रिकॉर्ड मत 2 लाख 42 हजार से कांग्रेस के मधु भगत को हराया है. बिसेन को 6 लाख 96 हजार 102 वोट मिले, जबकि कांग्रेस के मधु भगत को 4 लाख 54 हजार 36 मत ही मिल सके. बालाघाट सिवनी लोकसभा सीट से 23 प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details