मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 30, 2019, 2:43 AM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी ने बालाघाट से ढाल सिंह बिसेन को बनाया उम्मीदवार, पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने किया जीत का दावा

बालाघाट लोकसभा सीट से बीजेपी ने वर्तमान सांसद बोध सिंह भगत का टिकट काट दिया है. पार्टी ने इस बार भगत की जगह ढाल सिंह बिसेन को टिकट दिया है. जिस पर पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने उनकी जीत का दावा किया है.

पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन

बालाघाट। बीजेपी ने बालाघाट लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद बोध सिंह भगत का टिकट काटकर ढाल सिंह बिसेन को उम्मीदवार बनाया है. जिस पर पूर्व कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए ढाल सिंह बिसेन की जीत का दावा किया. वही वर्तमान सांसद बोध सिंह भगत का टिकट काटे जाने से उनके सर्मथकों में नाराजगी का माहौल है.

मीडिया से बात करते पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन

गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि पार्टी ने ढाल सिंह बिसेन को उम्मीदवार बनाया है, जिस पर हम पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताते है. उन्होंने कहा कि चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर होते हैं इसलिए भाजपा की जीत सुनिश्चित है. वहीं सांसद बोध सिंह भगत या उनके समर्थकों की नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह निर्णय पार्टी हाईकमान का है. इसलिए जिसे टिकट दिया गया है हम उसका सर्मथन करेंगे.

बता दे कि बालाघाट लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बनाए गए ढाल सिंह बिसेन केवलारी विधानसभा सीट से चार बार विधायक और मध्यप्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके हैं. जबकि वर्तमान सांसद बोध सिंह भगत टिकट काटे जाने से नाराज बताए जा रहे हैं. हालांकि अबतक उन्होंने टिकट काटे जाने पर कोई बयान नहीं दिया है. जबकि कांग्रेस ने बालाघाट सीट से मधु भगत को टिकट दिया है. ऐसे में इस सीट पर रोचक मुकाबला देखने को मिल सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details