मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 31, 2021, 5:38 PM IST

ETV Bharat / state

पांच दिन से लापता युवक का खदान में तैरता हुआ मिला शव

जिले में पांच दिन से लापता युवक का शव एक गिट्टी खदान में तैरता हुआ मिला. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को खदान से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Dead body of a young man
एक युवक का शव मिला

बालाघाट।जिले के वारासिवनी के रजेगांव में गिट्टी खदान में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक युवक गर्रा गांव का निवासी बताया जा रहा है जो बीते 27 जनवरी से घर से लापता था. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मृतक हरिसिंह शिवाजी कुर्वेती 45 वर्ष ग्रामपंचायत गर्रा के सलई टोला निवासी गर्रा के ही मशीन टोला में स्थित गोदाम में सुपरवाइजर के रूप में कार्य करता था. जो बीते एक माह से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और इसी बीच 27 जनवरी को वह घर से लापता हो गया. जिसकी परिजनों द्वारा खोजबीन की जा रही थी. इसी बीच रविवार को मृतक का भतीजा अनिल किसी कार्य से आलेझरी जा रहा था, तब उसे रजेगांव में स्थित गिट्टी खदान में भरे पानी में किनारे पर कुछ तैरता दिखा.

जब उसने पास जाकर देखा तो उसके चाचा का शव दिखाई दिया. तब उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों सहित वारासिवनी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से शव को पानी से बाहर निकाल कर शव का पंचनामा बनाकर मर्ग कायम कर शव को वारासिवनी लाकर पोस्टमार्टम करवाया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details