मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ऑटो ड्राइवर के साथ नेताजी के भाई का हुआ विवाद तो जमकर मचाया बवाल

वारासिवनी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भोजेश्वर पटले के छोटे भाई मुकेश पटले और एक ऑटो ड्राइवर के बीच मारपीट हो गई. मारपीट के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक कांग्रेस भोजेश पटले के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया.

By

Published : Mar 20, 2019, 5:09 PM IST

हंगामा करते कांग्रेसी।

बालाघाट। वारासिवनी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भोजेश्वर पटले के छोटे भाई मुकेश पटले और ऑटो ड्राइवर के बीच मामूली विवाद में मारपीट हो गई. मारपीट के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक कांग्रेस भोजेश पटले के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया.

हंगामा करते कांग्रेसी।

मुकेश पटले ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ वारासिवनी की ओर किसी काम से आ रहा था, तभी गोलीबारी चौक स्थित एक ऑटो चालक तेज रफ्तार से उसके बाइक के पास से निकला. मुकेश ने ऑटो धीरे चलाने की बात कही तो ऑटो चालक ने उसके साथ मारपीट कर दी. घटना के बाद से ऑटो चालक फरार बताया जा रहा है.

मारपीट की घटना के बाद मुकेश पटले ने अपने भाई भोजेश पटले को बात बताई जिसके बाद सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण मैके पर पहुंचे और हंगामा किया. हालात बिगड़ता देख पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की.

पुलिस के समाझाने के बावजूद भीड़ ने अपना आपा खो दिया. इस दौरान एसआई सेंगर के साथ लोगों ने धक्का-मुक्की भी की. तकरीबन एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह भीड़ को शांत कराया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details