मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना संक्रमित की दुकान पर लगाया ताला तो सीएमओ को मिली धमकी

By

Published : Apr 8, 2021, 2:28 AM IST

वारासिवनी वार्ड 7 निवासी एक व्यापारी 28 मार्च को कोरोना संक्रमित हुआ था, जिसके बाद प्रशासन द्वारा उसके घर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया था और नगर पालिका के बाजार में स्थित उसकी दुकान को 4 अप्रैल को बंद करवा दिया था. जिससे बाद व्यापारी के पुत्र ने 5 अप्रैल को आक्रोशित होकर सीएमओ को जान से मारने की धमकी दे डाली.

threats
धमकी

बालाघाट। जिले की वारासिवनी में बुधवार को नगर पालिका सीएमओ राधेश्याम चौधरी को धमकाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने सीएमओ राधेश्याम चौधरी को इसलिए धमकाया क्योंकि नगर पालिका द्वारा उसके पिता के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनकी दुकान बंद करवा दी गई थी.

  • अभी युवक पर कोई कार्रवाई नहीं

दरअसल, वारासिवनी वार्ड 7 निवासी एक शख्स 28 मार्च को कोरोना संक्रमित हुआ था, जिसके बाद प्रशासन द्वारा उसके घर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया था और नगर पालिका के बाजार में स्थित उसकी दुकान को 4 अप्रैल को बंद करवा दिया था. जिससे बाद व्यापारी के पुत्र ने 5 अप्रैल आक्रोशित होकर सीएमओ को जान से मारने की धमकी दे डाली. युवक की इस धमकी के बाद पुलिस में मामले को लेकर शिकायत दर्ज की गई हैं लेकिन अभी तक आरोपी युवक पर प्रशासन ने किसी तरह का एक्शन नहीं लिया हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की बाजार में आंबेडकर चौक पर जूते-चप्पल की दुकान है.

सीएमओ को मिली धमकी

छिंदवाड़ा में सात दिन का टोटल लॉक डाउन, सरकारी दफ्तरों में five days week

  • ऐसे कैसे करेंगे कर्मचारी काम

जिले में कोरोना संक्रमण लगातार तेजी से फैल रहा है. कोरोना संक्रमण को काबू करने के लिए जिला प्रशासन ने कर्मचारियों को कोरोना नियमों को पालन कराने संबंधी कई आदेश दिए गए हैं और कर्मचारी भी अपनी जाम जोखिम में डालकर लोगों को नियमों का पालन कराने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. लेकिन महामारी के वक्त इन कोरोना वॉरियर्स को अगर इस प्रकार से धमकियां दी जाएंगी तो वह कैसे अपनी जिम्मेदारियों का पालन कर सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details