मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 25, 2019, 9:46 PM IST

ETV Bharat / state

जिले में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस डे, पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने बच्चों के साथ मिलकर काटा केक

बालाघाट में क्रिसमस के मौके पर मेथोडिस्ट चर्च में विशेष प्रार्थना का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने बच्चों के बीच केक काटकर सेलिब्रेट किया.

Christmas Day celebrated with great pomp in Balaghat
धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस डे

बालाघाट। जिले में हर साल की तरह इस साल भी क्रिसमस डे बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. प्रभु ईसा मसीह के जन्मदिन के अवसर पर गिरिजाघर में विशेष प्रार्थना का आयोजन किया गया. इस अवसर पर प्रदेश के पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने बच्चों के बीच केक काटकर प्रभु ईसा मसीह का जन्मदिन मनाया.

धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस डे

क्रिसमस-डे के मौके पर आज मेथोडिस्ट चर्च में विशेष प्रार्थना का आयोजन किया गया. इस प्रार्थना सभा में ईसाई समुदाय के लोग भी बड़ी संख्या में शामिल हुए. ईसाई समुदाय के लोगों ने घरों में क्रिसमस ट्री भी सजाया. वहीं गिरिजाघरों को आकर्षक रंग-बिरंगी लाइटों से सजाया गया. गिरिजाघरों में विशेष संगीत का आयोजन भी किया गया.

प्रभु ईसा मसीह के जन्मदिन के अवसर पर पूर्व कृषि मंत्री और वर्तमान विधायक गौरीशंकर बिसेन भी मेथोडिस्ट चर्च में आयोजित विशेष प्रार्थना सभा मे शामिल हुए. इस दौरान विशेष संगीत के साथ बच्चों के बीच केक काटा. वहीं इस अवसर पर प्रदेश-देशवासियों को बधाई भी दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details