मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद बोधसिंह भगत के बागी तेवर, 9 को दाखिल करेगें निर्दलीय नामांकन

बीजेपी ने वर्तमान सांसद बोधसिंह भगत का टिकट काट दिया है. जिससे उनके तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया और नामांकन की घोषणा की.

By

Published : Apr 8, 2019, 5:35 AM IST

Updated : Apr 8, 2019, 6:40 AM IST

बीजेपी सांसद बोधसिंह भगत

बालाघाट। बीजेपी ने वर्तमान सांसद बोधसिंह भगत का टिकट काट दिया है. इस टिकट वितरण के बाद से बीजेपी में बवाल मचा हुआ हैं सांसद समर्थकों द्वारा भाजपा कार्यालय में प्रत्याशी और गौरीशंकर बिसेन का जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया हैं. अब सांसद ने भी बागी तेवर अपनाते हुये चुनाव में नामांकन जमा करने की घोषणा कर दी हैं.

बीजेपी सांसद बोधसिंह भगत

सांसद ने कहा कि वह 2 नामांकन जमा करेगें. जिसमें एक निर्दलीय और दूसरा बीजेपी से होगा. बीजेपी चाहे तो अब भी उन्हें टिकट को लेकर विचार करें नहीं तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ने पर अडिग हैं. सांसद ने कहा कि अधिकांश जनमत और बीजेपी के लोग उनके साथ हैं. पूर्व कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का नाम लिये बगैर उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति के धनबल के दबाव में पार्टी ने जनमत को ठुकराते हुये ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया हैं जो 15 साल तक सक्रिय नहीं रहे.

सांसद रहते हुये उन्होने अनेक विकास कार्य किये हैं और जो अधूरे रह गये हैं उन्हें पूरा करेगें. इसी विश्वास के साथ जनता के बीच जाना तय किया हैं. पीएम नरेंद्र मोदी और संगठन मंत्री सुहास भगत से भेंट कर अपनी बात रख दी हैं. पार्टी चाहे तो फिर से मेरे नाम को लेकर सर्वे करा सकती हैं.

Last Updated : Apr 8, 2019, 6:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details