मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 1, 2021, 5:34 AM IST

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

बालाघाट के वारासिवनी में ससुराल से लौट रहे युवक की अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मौत हो गई.

Two bike ridier youth died in accident with unknown vehicle in Varasivani
accident

बालाघाट।वारासिवनी थाना क्षेत्र अंतर्गत बालाघाट रोड स्थित उत्कृष्ट विद्यालय के पास रविवार की दोपहर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद अज्ञात वाहन का चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही वारासिवनी पुलिस के उपनिरीक्षक शशांक राणा तत्काल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान बालाघाट की ओर जा रहे डोंगरमाली निवासी, युवक दीपक पटले द्वारा मृतक की शिनाख्त कृष्णा लिल्हारे भरतलाल लिल्हारे निवासी डोंगरमाली के रूप में की गई.

पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मृतक के शव को घटना स्थल से उठाकर सिविल अस्पताल भिजवाया गया. पुलिस ने मृतक के पिता भरतलाल लिल्हारे की शिकायत पर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं कृष्णा के शव का पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद अंतिम संस्कार हेतु शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

ससुराल गया था युवक

बताया जा रहा है कि कृष्णा लिल्हारे अपने ससुराल धपेरा मोहगांव गया हुआ था. रविवार को वह अपने घर डोंगरमाली आ रहा था. तभी बालाघाट-वारासिवनी मुख्य मार्ग पर उत्कृष्ट विद्यालय के पहले कृष्णा की बाइक अज्ञात चौपहिया वाहन की चपेट में आ गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details