मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कार और बाइक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो घायल

बालाघाट जिले में रामपायली थानाक्षेत्र के कौलीवाड़ा में एक बाइक और कार की टक्कर हो गई, इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई वहीं कार चालक और बाइक पर सवार महिला घायल हो गए.

By

Published : Dec 30, 2020, 6:45 PM IST

Balaghat
बालाघाट में सड़क हादसा

बालाघाट। जिले के रामपायली थानाक्षेत्र के कौलीवाड़ा में बाइक और कार की भिड़ंत में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक चालक की पत्नी व कार चालक गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों घायलों को शासकीय चिकित्सालय वारासिवनी में प्राथमिक उपचार के बाद उचित इलाज के लिए बालाघाट भेजा गया हैं. बताया जाता है कि कार चालक आशीष लिल्हारे खैरी से वापस लौट रहा था. वहीं बाइक सवार शिक्षक पत्नी के साथ खैरी-सावरी की ओर जा रहे थे और इसी दौरान कार और बाइक की टक्कर हो गई और ये हादसा हो गया.

ओवरटेक करने पर हुआ हादसा

जब दोनों ही वाहन चालक कौलीवाड़ा गांव के पास पहुंचे, तभी अचानक एक बाइक सवार ने कार चालक को ओवरटेक कर लिया, जिससे कार चालक हड़बड़ा गया और उसका कार से नियंत्रण हट गया और इसी दौरान बाइक को टक्कर मारते हुए, कार सड़क किनारे खेत की मेड़ पर जाकर कार रुक गई. जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं उनकी पत्नी घायल हो गई. इस दुर्घटना में कार चालकको भी गंभीर चोट आयी है.

ग्रामीणों व युवकों ने की घायलों की सहायता

दुर्घटना को देखते ही कौलीवाड़ा गांव के युवक व ग्रामीणजन तत्काल घायलों की सहायता करने पहुंचे और 108 एम्बुलेंस को तत्काल फोन लगा कर सूचना दी. इसके बाद ग्रामीणों व युवकों ने घायल युवक को कार से बाहर निकाला और घायल दंपत्ति को दुर्घटना स्थल से उठाया. वहीं एक ग्रामीण चिकित्सक द्वारा देखा गया बाइक सवार की मौत हो चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details