मध्य प्रदेश

madhya pradesh

साइकिल संकल्प यात्रा पर निकले बालाघाट युवा, लखनऊ में सीएम योगी से की मुलाकात

By

Published : Apr 7, 2022, 11:30 AM IST

बालाघाट से अपनी संकल्प यात्रा पर साइकिल से निकले तीन युवाओं ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात की. इसके बाद अब युवा 15 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करेंगे. (balaghat Youths out on Cycle Sankalp Yatra)

balaghat Youths met CM Yogi in lucknow
साइकिल संकल्प यात्रा पर निकले बालाघाट युवा

बालाघाट।जिले के तीन युवा अमृतलाल रहांगडाले, पवन पारधी और राजकुमार पारधी 21 मार्च को अपने पैतृक ग्राम भालवा, मोहंगावखुर्द व सारद से दिल्ली तक अपनी संकल्प यात्रा पर साइकिल से निकले थे, जिन्होंने करीब 760 किलोमीटर की यात्रा तय करने के बाद लखनऊ में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से 4 अप्रैल को मुलाकात करते हुए करीब आधे घंटे चर्चा की.(balaghat Youths out on Cycle Sankalp Yatra)

साइकिल संकल्प यात्रा पर निकले बालाघाट युवा

संकल्प के आगे शून्य थीं समस्याएं: अब ये तीनों युवा उत्तरप्रदेश से साइकिल से ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए जंहा वह 15 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. यात्रा के संबंध में पवन पारधी ने फोन पर बताया है कि यात्रा के दौरान काफी कठिनाइयां आई लेकिन संकल्प के आगे सब शून्य थी.

साइकिल संकल्प यात्रा पर निकले बालाघाट युवा

लाखों रुपए की नौकरी छोड़ प्लास्टिक के खिलाफ जागरूकता के लिये देशभर में साइकिल से भ्रमण कर रहा ये नौजवान

यात्रा सफल बनाने के लिए दिया आभार: यात्रा सफल इस यात्रा को सफल बनाने और योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करवाने के लिए युवाओं ने भाजपा नेता रमेश भटेरे के सराहनीय योगदान के लिए आभार जताया. साथ ही उन्होंने बालाघाट के समस्त मीडिया साथियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम हमारी लगातार कवरेज की और जनता से जोड़े रखने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details