मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर आरोपी, 12 चारा मशीनें चोरी करने का है आरोप

बालाघाट कोतवाली पुलिस ने दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

By

Published : Aug 18, 2020, 8:08 PM IST

Balaghat police arrests two thiefs
पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर

बालाघाट। कोतवाली पुलिस ने चोर गिरोह का खुलासा करते हुए दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी फरार है. आरोपियों ने दुग्ध शीत केंद्र में रखी 12 चारा काटने की मशीनों पर हाथ साफ किया था. हालांकि, इन आरोपियों के पास से 60 हजार रुपए की 6 मशीन ही बरामद हो पाई है. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी और अन्य मशीनों की तलाश कर रही है.

पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर

कोतवाली प्रभारी एएमआर रोमड़े ने बताया कि दुग्ध शीत केंद्र के प्रबंधक माधुरी सोनकर ने शिकायत की थी कि 16 अगस्त को जबलपुर दुग्ध संघ द्वारा सब्सिडी पर दुग्ध समिति के सदस्यों को वितरित करने के लिए 200 चारा काटने की मशीन भेजा गया था. जोकि भंडार केंद्र के सामने खाली जमीन पर रखवाया गया था. जिनमें से 12 नग चारा मशीन चोरी कर ली गई है. मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति मोतीनगर चौक में चारा काटने की मशीन बेचने की फिराक में घूम रहे हैं. सूचना पर मौके पर पहुंचकर हेमराज को पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की तो उसने राजेंद्र गोंड़ के साथ चोरी करना स्वीकार किया.

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर 4 मशीन मोती तालाब के पास से बरामद की है. वहीं दो मशीन अशरफ नामक कबाड़ी को विक्रय करने की बात कही गई है. जिस पर पुलिस ने अशरफ को गिरफ्तार कर उसके पास से दो मशीन बरामद किया है, जबकि एक अन्य आरोपी राजेंद्र गोंड की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details