मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंचीं विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे, धमकी भरा मिला था पत्र

विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में आज वे बालाघाट जिला न्यायालय में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचीं.

By

Published : Mar 7, 2020, 9:17 PM IST

Hina Kaware reached the district court to file a statement
बयान दर्ज कराने जिला न्यायालय पहुंचीं हिना कावरे

बालाघाट। विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में वे आज जिला न्यायालय में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचीं. बता दें कि विधानसभा उपाध्यक्ष बनने के बाद हिना कावरे को जान से मारने की धमकी मिली थी.

बयान दर्ज कराने जिला न्यायालय पहुंचीं हिना कावरे

बालाघाट जिले के अति नक्सल प्रभावित किरनापुर-लांजी क्षेत्र की विधायक हिना कावरे को विधानसभा उपाध्यक्ष बनने के कुछ दिनों बाद डाक से दो पत्र घर के पते पर प्राप्त हुए थे. जिसमें कथित रूप से नक्सलियों की भाषा में उनसे रुपयों की मांग की गई थी और रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. इन पत्रों को गम्भीरता से लेते हुए हिना कावरे ने इसकी शिकायत एसपी बालाघाट से की थी.

मामले की जांच के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को सन्देह के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसमें दो युवक आरोपी बनाए गए, जिसमें एक युवक की हैंड राइटिंग पत्र की राइटिंग से मेल खा रही थी. जिसके आधार पर दोनों युवकों संतोष और अशोक पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में हिना कावरे अपना बयान दर्ज कराने जिला न्यायालय पहुंची थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details