मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बालाघाट: 9 महीने से फरार आरोपी गिरफ्तार, टाइल्स कंपनी के ट्रक के साथ हुआ था फरार

मांझापुर गांव में सूरज टाइल्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सामान ट्रक के जरिए छिंदवाड़ा भेजा जा रहा था, लेकिन सामान डिलिवर होने से पहले ही वाहन चालक ट्रक के साथ फरार हो गया.

By

Published : Mar 25, 2019, 2:30 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बालाघाट। कवेलू से भरे ट्रक को लेकर फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. वारासिवनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मांझापुर गांव में सूरज टाइल्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सामान ट्रक के जरिए छिंदवाड़ा भेजा जा रहा था, लेकिन सामान डिलिवर होने से पहले ही वाहन चालक ट्रक के साथ फरार हो गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

करीब 9 महीने से इस ट्रक चालक की तलाश जारी थी. आरोपी पर इनाम की भी घोषणा की गई थी. आरोपी ट्रक चालक निवासी बागली जिला देवास द्वारा धोखाधड़ी की नीयत से कवेलू और मगरी की हेराफेरी की गई थी. थाना वारासिवनी में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद से ही फरार ट्रक चालक की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी. बताया जा रहा है कि आरोपी ट्रक चालक इंदौर में ट्रक छोड़कर फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया था.

यहीं नहीं 9 महीने से फरार ट्रक चालक के नाम पर पुलिस अधीक्षक बालाघाट द्वारा 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था. पुलिस ने शनिवार को मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर आरोपी सुनील भुनसारिया को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details