मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कुएं में मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 15, 2020, 12:04 PM IST

जिले के लालबर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम घोटी में एक युवती की संदिग्ध परिस्थिति में लाश उसके घर के पीछे कुएं में मिली है. जानकारी के अनुसार मृतिका पिछले 3-4 वर्षों से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

A woman's body was found in a well under suspicious circumstances
संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में मिला युवती का शव

बालाघाट।जिले के ग्राम घोटी में एक युवती का शव कुएं में मिला है, जो मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही थी. जानकारी के अनुसार मृतिका पिछले 3-4 वर्षों से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी. ऐसी परिस्थिति में परिजनों ने उसका उपचार भी कराया जा रहा था, लेकिन उसके मानसिक स्वास्थ पर कोई सुधार नहीं हो रहा था. जिसके चलते पहले युवती ने कई बार आत्महत्या करने की चेतावनी देकर प्रयास भी किया था. इस बात से परेशान होकर परिजनों ने संबधित थाने में सूचना रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. लेकिन अंत में युवती ने बिती रात आत्मघाती कदम उठा ही लिया और घर के पीछे बाड़ी में बने गहरे कुंए में कूदकर अपने जीवन को समाप्त कर लिया.

बता दें कि परिजन जब सुबह जागे तो युवती अपनी खाट पर नहीं थी और घर का दरवाजा खुला था. जब परिजनों ने आस-पास तलाश की. तो युवती की लाश कुएं मेंं मिली. जिसके बाद परिजनो ने संबधित थाने में सूचना दी. वहीं सूचना मिलने के बाद लालबर्रा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details