मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बालाघाट में मिले 4 नए कोरोना मरीज, एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर हुई 6

By

Published : Jun 10, 2020, 2:29 PM IST

बालाघाट जिले में चार नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है. जिले में अब कुल एक्टिव केसों की संख्या 6 हो गई है. पढ़िए पूरी खबर...

Balaghat
Balaghat

बालाघाट। जिले में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इन नए मरीजों के मिलने से जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है. पहले मिले कोरोना के 7 मरीजों में से 5 मरीज ठीक हो चुके हैं और उनकी दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. इस तरह अब तक जिले में 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

कलेक्टर दीपक आर्य ने बताया कि बालाघाट जिले में चार और कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. देर रात आईसीएमआर लैब जबलपुर से प्राप्त 10 रिपोर्ट में से चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इसमें लांजी तहसील के ग्राम बिसोनी के दो और ग्राम भुरसा डोंगरी के 2 मरीज कोरोना पॉजिटिव हैं. यह मरीज पहले से ही आइसोलेशन में रखे गए थे और इन्हें अब डेडीकेटेड कोविड-19 केयर सेंटर में उपचार के लिए शिफ्ट कर दिया गया है.

लांजी तहसील के ग्राम भुरसा डोंगरी और बिसोनी के कोरोना पॉजिटिव पाए गए 4 लोग श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मुंबई से आए थे और 2 जून को 4 बजे जबलपुर पहुंचे थे वहां से यह लोग बस से बालाघाट पहुंचाए गए थे. 3 जून के शाम को सभी अपने-अपने घर पहुंचे थे. ग्राम की आशा कार्यकर्ताओं को इन लोगों के आने की सूचना मिलने पर उसने तत्काल क्वारंटाइन सेंटर में रहने भेज दिया था. इन लोगों के कॉंटेक्ट में आए सभी 15 लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं.

बालाघाट जिले में चार और मरीजों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 6 हो गई है. पूर्व में बालाघाट जिले में कुल 7 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इनमें से 3 मरीज खैरलांजी तहसील के ग्राम भजिया दंड के और 3 मरीज ग्राम बेनी के और एक मरीज लांजी तहसील के ग्राम मोहझड के थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details