मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बालाघाट: 3 और नक्सली समर्थक गिरफ्तार, दैनिक उपयोग के सामान जब्त

गढ़ी पुलिस ने तीन और नक्सली समर्थकों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से जूते और दैनिक उपयोग के सामान बरामद हुए हैं. इससे पहले पुलिस 4 अन्य नक्सली सहयोगियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

By

Published : Aug 16, 2019, 2:24 PM IST

3 और नक्सली समर्थक गिरफ्तार

बालाघाट। जिले के गढ़ी इलाके में पुलिस ने 3 और नक्सली समर्थकों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से जूते और दैनिक उपयोग के सामान बरामद हुए हैं. बता दें कि दो दिन पहले ही पुलिस ने 4 नक्सली समर्थकों को गिरफ्तार किया था, जिनकी निशानदेही पर ही पुलिस ने आज 3 और नक्सली सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. अब तक पुलिस कुल 7 नक्सली समर्थकों को गिरफ्तार कर चुकी है.

3 और नक्सली समर्थक गिरफ्तार

आज गिरफ्तार हुए तीनों नक्सली समर्थकों पर आरोप है कि सभी गांवों में नक्सलियों के नाम पर राशि की वसूली करते हैं. साथ ही स्थानीय दुकानदारों से खाद्यान्न और अन्य सामग्री लेकर नक्सलियों तक पहुंचाते थे. फिलाहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए सभी नक्सली समर्थकों से पूछताछ कर रही है.


गौरतलब है कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया ने बताया कि 2 दिन पहले गढ़ी पुलिस थाना की हॉक फोर्स टीम को सर्चिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि डुगरिया के जंगल में नक्सली कैंप लगाकर मीटिंग कर रहे हैं. जिस पर टीम ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर नक्सली भागने में सफल हो गए, लेकिन टीम ने 4 नक्सली समर्थकों को मौके से गिरफ्तार किया. इनके पास से पुलिस ने टैबलेट, प्रिंटर, इंक, कागज समेत दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद की थी. आज इन्हीं की निशानदेही पर 3 और नक्सल समर्थकों को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details