मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बालाघाट में मिले दो नए कोरोना मरीज, अब तक 64 संक्रमित

By

Published : Jul 19, 2020, 11:31 AM IST

तमाम प्रयासों के बावाजूद रोजाना कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है. 17 जुलाई को तीन मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले थे, जबकि 18 जुलाई को भी दो नए मरीज मिले हैं. जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 64 हो गई है, जिसमें से 46 मरीज ठीक होकर वापस घर जा चुके हैं और 18 मरीजों का इलाज जारी है.

2 more new cases of corona found
कोरोना मरीज मिले

बालाघाट। तमाम प्रयासों के बावाजूद रोजाना कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है. 17 जुलाई को तीन मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले थे, जबकि 18 जुलाई को भी दो नए मरीज मिले हैं. जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 64 हो गई है, जिसमें से 46 मरीज ठीक होकर वापस घर जा चुके हैं और 18 मरीजों का इलाज जारी है.

कोविड केयर सेंटर

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मनोज पांडेय के मुताबिक 18 जुलाई की देर रात आई संदिग्धों की जांच रिपोर्ट में दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसमें से एक मरीज लालबर्रा का है, जो 16 जुलाई को बेंगलुरू से वापस आया था, जबकि दूसरा मरीज लांजी तहसील के ककोड़ी गांव का है, जो हैदराबाद से 16 जुलाई को वापस लौटा था. दोनों मरीजों को क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था, जिन्हें इलाज के लिए गायखुरी के डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details