मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 18, 2020, 12:46 AM IST

ETV Bharat / state

मवेशियों को तालाब में नहलाने गया मासूम तालाब में डूबा, मौत

वारासिवनी थाना क्षेत्र के वाराटोला में अपने दोस्तों के साथ मवेशियों को नहलाने गए 10 साल के मासूम की तालाब में डूबने से मौत हो गई. पढ़िए पूरी खबर...

0-year-old innocent, who took cattle to bathe in pond, drowned in death
मवेशियों को तालाब में नहलाने लेकर गए 10 साल के मासूम की डूबने से मौत

बालाघाट। वारासिवनी थाना क्षेत्र के वाराटोला में गुरुवार की दोपहर 10 वर्षिय मासूम की तालाब में डूबने से मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक मासूम शिवम कैलाश अड़में सुबह करीब 10 बजे अपने दोस्तों के साथ रोज की तरह गांव के ही तालाब में मवेशियों को नहलाने गया था, तभी वो तालाब में डूब गया.

घटना के संबंध में मृतक के चाचा अंकित अड़में ने बताया कि शिवम सुबह करीब 10 बजे अपने दो दोस्तों परवल व लल्लू के साथ गांव के ही तालाब में अपने मवेशियों को नहलाने गया हुआ था. इसी दौरान मवेशियों को नहलाने के लिए तीनों तालाब में नहाने उतर गए, उसी दौरान शिवम नहाते हुए गहरे पानी में उतर गया, उसे तैरना नही आता था और गहरे पानी में डूबने से बच्चे की मौत हो गई.

घटना की जानकारी मृतक के दोस्तों ने चाचा को दी थी. जिसके बाद मृतक के चाचा और बड़ा भाई गजानंद तालाब की ओर गए, जहां शिवम पानी में डूबता हुआ मिला. बड़े भाई ने बच्चे को तालाब से बाहर निकाला और तुरंत अपने निजी वाहन से वारासीवनी सिविल हॉस्पिटल लेकर गए, तक तक शिवम की मौत हो चुकी थी.

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप कर घटना को जांच में लिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details