मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 14, 2020, 6:05 PM IST

ETV Bharat / state

वार्डवासी अपनी समस्या को लेकर पहुंचे नगर पालिका, निराकरण ना होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

अशोकनगर के वार्ड क्रमांक 7 और 8 के वार्डवासी अपनी समस्या को लेकर नगरपालिका कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने तीन दिन में समस्या का समाधान न होने पर चक्काजाम करने की चेतावनी दी.

Ashoknagar
Ashoknagar

अशोकनगर।शहर के वार्ड नंबर 7 और 8 के वार्डवासी सफाई, बिजली और सड़क की समस्या को लेकर नगर पालिका पहुंचे. जहां उन्होंने नगर पालिका इंजीनियर राकेश धाकड़ को ज्ञापन सौंपकर इन समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने की मांग की है

नगर पालिका पहुंचे सैकड़ों वार्डवासी

वार्ड वासियों का कहना है कि बारिश में नाले का पानी हमारे घरों के आगे गलियों में भर जाता है. जिससे आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में बिजली के खंभे भी नहीं होने के कारण गलियों में अंधेरा बना रहता है. जिसको लेकर लोगों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इस पूरे मामले में नगर पालिका के राजस्व अधिकारी राजेश बालू का कहना है कि बारिश के चलते कई वार्डों में पानी भरने की समस्या आ रही है. जिनका निराकरण कराने के लिए जहां गहरे गड्ढे हैं उनको भरने का काम किया जाएगा.

वार्ड वासियों ने नगर पालिका के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि 3 दिन बाद यदि इन समस्याओं का निराकरण नहीं होता है. तो सभी वार्डवासियों द्वारा नगरपालिका के बाहर चक्काजाम कर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा. जिसकी पूर्ण जवाबदारी प्रशासन की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details