मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चुनाव में पतियों को जिताने के लिए प्रत्याशियों की पत्नियों ने संभाला मोर्चा

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशियों की पत्नियां जनसंपर्क के लिए अपने घरों से निकल पड़ी हैं. प्रियदर्शनी सिंधिया और अनुराधा यादव ने भी अपने पति के लिए गांव-गांव जाकर वोट डालने की अपील की है.

By

Published : May 5, 2019, 9:07 AM IST

जनसंपर्क करती प्रत्याशियों की पत्नियां

अशोकनगर। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों की पत्नियां अपने-अपने पतियों को अधिक मत दिलाने के लिए गांव-गांव में जनसंपर्क कर रही हैं. 42 डिग्री तापमान होने के बादजूद कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया और भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर के पी यादव की पत्नी डॉक्टर अनुराधा यादव ने गांव-गांव जनसंपर्क किया.


गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर 12 मई को छठवें चरण में मतदान होना है. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर केपी यादव के नामों की घोषणा में देरी होने के चलते वे अपने क्षेत्र में अधिक जनसंपर्क नहीं कर पाए और कई क्षेत्र अभी बाकी रह गए थे. ऐसे प्रत्याशियों की पत्नियों ने मोर्चा संभाला है और जहां प्रत्याशी नहीं पहुंच सके, वहां प्रत्याशियों का प्रतिनिधि बनकर उनकी पत्नियां ग्रामीणों से मिलकर अपने पतियों के लिए अधिक से अधिक मतों से जीत दिलाने का प्रयास कर रही हैं.

जनसंपर्क करती प्रत्याशियों की पत्नियां


ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने लगातार अशोकनगर की तीनों विधानसभा में ताबड़तोड़ जनसंपर्क किया. ग्रामीणों से जाकर मिली और लगातार चार बार से सांसद रहे अपने पति के कराए गए विकास कार्य लोगों को गिनाए. भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर केपी यादव की पत्नी अनुराधा यादव ने कहा कि वे कोई रानी नहीं है. वे तो केवल प्रजा है और ये चुनाव प्रजा लड़ रही है. साथ ही कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए उन्होंने जीत का विश्वास भी दिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details