मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ashoknagar News: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बगैर नाम लिए दिग्विजय सिंह व कमलनाथ पर साधा निशाना

By

Published : Jul 1, 2023, 3:30 PM IST

Updated : Jul 1, 2023, 4:42 PM IST

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विभिन्न समाजों से अपील की है कि विकास के लिए बीजेपी के साथ जुड़ें. उन्होंने कमलनाथ व दिग्विजय सिंह पर भी अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा.

Union Minister Scindia targeted Digvijay Singh
केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बगैर नाम लिए दिग्विजय सिंह व कमलनाथ पर साधा निशाना

अशोकनगर।मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी व कांग्रेस पूरा जोर लगा रहे हैं. राजनीतिक पार्टियां समाजों के सम्मेलन कर अपना वोट बैंक बनाने की तैयारी में जुट चुके हैं. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सामाजिक सम्मेलनों में हिस्सा लेकर हुंकार भरी. शुक्रवार को सिंधिया ने केवट, कुशवाह, रघुवंशी एवं बंजारा समाज के सम्मेलन में शिरकत कर भाजपा में जुड़ने की अपील की. सिंधिया ने कांग्रेस के किसी भी नेता का नाम लिए बिना अलग अंदाज में छोटे भाई-बड़े भाई का इशारा कर चुटकी ली.

राजनीति में छुरी वाले लोग ज्यादा :रघुवंशी समाज के कार्यक्रम के दौरान सिंधिया ने जिला पंचायत अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह रघुवंशी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह समय-समय पर खरी खोटी सुना देते हैं. लेकिन साफ दिल के हैं. क्योंकि साफ दिल के लोग जो मन में होता है, बोल देते हैं. उन्होंने कहा कि राजनीति में छुरी वाले लोग अधिक हैं. आगे से मीठा और पीछे से छुरी घोंपने का काम करते हैं. सिंधिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव आने वाले हैं और विभिन्न प्रकार के प्रवासी प्रचार करने के लिए आपके क्षेत्र में आएंगे. जिन्होंने आपको न देखा है और ना आपने उन्हें देखा.

ये खबरें भी पढ़ें...

ये पूरा क्षेत्र मेरा परिवार :सिंधिया ने कहा कि उन्होंने गांव-गांव का चप्पा-चप्पा देखा है. क्योंकि यह क्षेत्र मेरा परिवार है. सिंधिया ने कहा कि एक ही बात आपसे कहना चाहता हूं कि चाहे आपके बीच छोटे भाई आए या बड़े भाई, लेकिन आपको केवल एक ही चीज याद रखना है 2003. समझ गए क्या हाल था मध्य्प्रदेश का, ये हमारा कोड है. जिसने मध्य्प्रदेश को बेहाल किया. जिस मध्य्प्रदेश को बीमारू राज्य बनाया, जिस मध्य्प्रदेश में सड़क नहीं होती थी. हमें गड्ढों में सड़क खोजना पड़ती थी. 21वीं सदी में मिट्टी के तेल की ज्योति के प्रकाश में पढ़ाई के लिए मजबूर होना पड़ता था.

Last Updated : Jul 1, 2023, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details