मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलेक्टर को दुखड़ा सुनाते रो पड़ी बुजुर्ग, कहा- एक-एक ईंट जोड़कर बनाया है सपनों का घर

अशोकनगर में जनसुनवाई में आदिवासी परिवार ने कलेक्टर मंजू शर्मा को ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Jun 25, 2019, 8:47 PM IST

रोते हुए बुजुर्ग ने सौंपा ज्ञापन

अशोकनगर। लड़खड़ाते कदम, कांपते हाथ, आंखों में आंसू और चेहरे पर बेबसी लिए कलेक्टर के पास पहुंची 65 वर्षीय कमलाबाई अपना दुखड़ा सुनाते हुए फफक कर रो पड़ीं. कमलीबाई ने बताया कि पूरी जिंदगी एक-एक ईंट जोड़कर सपनों का घर बनाई हैं, लेकिन बगल की जमीन धोखे से एक दबंग खरीद लिया है. अब दबंग मुझे और मेरे परिवार को घर छोड़कर कहीं और जाने की धमकी देता है.

रोते हुए बुजुर्ग ने सौंपा ज्ञापन

अशोकनगर में दबंग की धमकी से परेशान आदिवासी परिवार कलेक्टर कार्यालय पहुंचा. जहां उन्होंने धोखे से जमीन हथियाने की शिकायत करते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन देते वक्त 65 वर्षीय कमलाबाई की आंखों से आंसू बहने लगते हैं. भावुक होते हुए बुजुर्ग महिला ने कहा कि उन्होंने अपने पूरे जीवन में बड़ी मुश्किल से एक ही घर बनवाया है.

महिला ने बताया कि उसे जान से मारने की धमकी दी जाती है और गुंडे आकर मारपीट भी करते हैं, कोतवाली में शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. इस दौरान बीजेपी जिला मंत्री सचिन चौधरी भी मौजूद रहे, उन्होंने बताया कि आदिवासी बस्ती मगरधा रोड पर बसी है. जहां लंबे समय से आदिवासी परिवार रह रहे हैं, लेकिन दबंग द्वारा बस्ती के पास की जमीन खरीद ली गई है. जिसके बाद वह इन सबको वहां से हटाने की धमकी दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details