मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विधायक ने फोन पर सीएचएमओ को लगाई फटकार, कहा- भगवान से तो डरो

जिले के चंदेरी से कांग्रेस विधायक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ईसागढ़ का निरीक्षण करने पहुंचे. इसी दौरान कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान को घटिया मास्क दिखे, घटिया मास्क देखते ही विधायक गोपाल सिंह चौहान भड़क गए और मौके से ही CMHO को फोन लगाकर फटकार लगा दी.

By

Published : Apr 8, 2020, 8:02 PM IST

The MLA reprimanded the CHMO over the phone, Said to be afraid of God.
विधायक ने फोन पर सीएचएमओ को लगाई फटकार-कहा भगवान से तो डरो

अशोकनगर:कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान को निरीक्षण के दौरान घटिया मास्क दिखे, घटिया मास्क देखते ही विधायक गोपाल सिंह चौहान भड़क गए और मौके से ही CMHO को फोन लगाकर फटकार लगा दी. विधायक ने CMHO जसराम त्रिवेदिया को फोन लगाकर कहा कि हम जो कहेंगे वो आपको भेजना पड़ेगा.

इतना ही नहीं विधायक ने CMHO को कहा कि 'भगवान से डरिए सीएमएचओ साहब, मेरी विधायक निधि का पैसा है. कमीशन नहीं खा पाएगा कोई, विधायक ने CMHO को फोन पर बात करते हुए कहा कि आप ने गलत किया. सेनिटाइजर सरकार भेज रही है, आप ने जो मास्क भेजा है ये दो घंटे में खराब हो जाएगा आदमियों की जिंदगी से खिलवाड़ मत करो CMHO साहब.

मास्क की क्वॉलिटी को घटिया बताते हुए विधायक ने CMHO से कहा कि आप ये मास्क खुद लगाकर देखो 2 घंटे में खराब हो जाएगा. आप को कोई अधिकार नहीं है मेरे पैसे को खर्च करने का मैं बताउंगा की आपको पैसे कहा खर्च करना है. कूलर पंखे लगवाओ, लेकिन पहले हमसे पूछकर ही पैसा खर्च करो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details