मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कर्फ्यू के दौरान दुकानदार बेच रहा था कपड़े, दुकान सील

कोरोना कर्फ्यू लगातार जिला प्रशासन द्वारा आगे बढ़ाया जा रहा है. प्रदेश में लागू कोरोना कर्फ्यू के कारण संक्रमण दर में भी कमी देखने को मिल रही है. वहीं लगातार जिलो में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने के मामले सामने आ रहे हैं.

By

Published : May 20, 2021, 1:52 PM IST

Clothes shop seal
कपड़े की दुकान की गई सील

अशोकनगर।कोरोना लगातार प्रदेश में कहर बरपा रहा है. बढ़ते संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए प्रदेश के अधिकतर जिलो में 31 मई तक कर्फ्यू को आगे बढ़ा दिया गया है. लेकिन प्रशासन की सख्ती के बावजूद कुछ लोग कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही मामला अशोकनगर के सराफा बाजार मार्केट में देखने को मिला. जहां दुकान की शटर बंद कर कारोबार करने वाले व्यापारी को पुलिस ने जमकर फटकार लगाते हुए उसकी दुकान को सील कर दिया.

रेडीमेड कपड़ों की दुकान सील

सराफा बाजार स्थित रेडीमेड कपड़ों की दुकान में दुकानदार कपड़े बेच रहा था और दुकान के अंदर ग्राहक भी मौजूद थे. इसी दौरान गली में गश्त कर रही पुलिस को दुकान के बाहर चप्पलें दिखाई दी. जिसके बाद पुलिस ने शटर बजाकर आवाज लगाई. व्यापारी ने कुछ देर बाद दुकान की शटर खोला, लेकिन दुकान में व्यापारी के अलावा कोई नहीं दिखाई दिया. इस पर पुलिस ने दुकान में बने चेंजिंग रूम को खोलने का प्रयास किया. लेकिन वह अंदर से बंद था. पुलिस को जब शंका हुई और दरवाजा खटखटाया तो चेंजिंग रूम में एक महिला और पांच पुरुष छिपे हुए थे. पूछताछ में ग्राहकों ने बताया कि हमने लगभग 18 हजार के कपड़ों की खरीदारी की है. जिस पर पुलिस ने व्यापारी को जमकर फटकार लगाई, साथ ही दुकान को भी सील कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details