मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टीआई के खिलाफ रघुवंशी समाज में आक्रोश,कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

पीटीएस तिघरा में पदस्थ टी आई आशीष सप्रे ने रघुवंशी समाज के उमेश रघुवंशी के साथ बर्बरता पूर्ण मारपीट की गई थी. टीआई का स्थानांतरण फिर से अशोकनगर में होने से रोकने के लिए रघुवंशी समाज एकजुट हो गया है.

By

Published : Jul 18, 2019, 10:31 PM IST

ज्ञापन देने पहुंचे समाज के लोग

अशोकनगर। अशोकनगर में रघुवंशी समाज ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. जिसमें पीटीएस तिघरा में पदस्थ टी आई आशीष सप्रे का स्थानांतरण फिर से अशोकनगर में होने से रोकने की मांग की गई है. साथ ही मांगे नहीं मानने पर उग्र प्रदर्शन करने की बात कही है.

टीआई के खिलाफ ज्ञापन

गुना में 1 साल पहले कोतवाली में पदस्थ आशीष सप्रे ने उमेश रघुवंशी नामक युवक को झुठे मुकदमें में लॉकअप में बेरहमी से मारपीट की थी. ये मारपीट थर्ड डिग्री जैसी थी. जिसके बाद समाज ने गुना में एक वृहद आंदोलन और चक्का जाम किया था.

जिसके बाद टीआई सप्रे का निलंबन कर पीटीएस ग्वालियर स्थानांतरण कर दिया गया था, लेकिन सरकार बदलने के बाद कांग्रेस सरकार द्वारा टीआई का स्थानांतरण पीटीएस से जिला अशोकनगर कर दिया गया है. जिस पर रघुवंशी समाज के गणमान्य नागरिकों ने विरोध दर्ज कराया है.

अमित रघुवंशी ने बताया कि आशीष सप्रे ने रघुवंशी समाज के उमेश रघुवंशी के साथ बर्बरता पूर्ण मारपीट की गई थी. टीआई का स्थानांतरण रोकने के लिए रघुवंशी समाज एकजुट हो गया है. फिर भी यदि प्रशासन ने टी आई का ट्रांसफर नहीं रोका. तो रघुवंशी समाज उग्र आंदोलन करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details