मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहर के बीचों-बीच संचालित सट्टे के फड़ पर पुलिस का छापा

शहर के बीचों-बीच खुलेआम चल रहे सट्टे के फड़ पर कोतवाली पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की है. जिसमें 1 दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Mar 15, 2021, 4:43 PM IST

पुलिस का छापा
पुलिस का छापा

अशोकनगर। शहर के बीचों-बीच एजेके थाने से लगभग 100 मीटर की दूरी पर सट्टे का फड़ संचालित हो रहा था. जिसकी शिकायत लंबे समय से पुलिस को मिल रही थी. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने आज मौके पर पहुंचकर छापामार कार्रवाई की है. पुलिस को देखते ही लोगों में भगदड़ मच गई. इसके बावजूद कोतवाली पुलिस ने 1 दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन्हें चार ऑटो में भरकर कोतवाली भेजा गया.

सट्टे के फड़ पर कोतवाली पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की

तीन कमरों में संचालित होता था फड़

पुराना बाजार स्थित एक मकान के तीन कमरों में सट्टे का फड़ संचालित होता था. जिसमें जीत हार का दांव लगाने के लिए आने वाले लोगों को हर तरह की व्यवस्था की जाती थी. इन कमरों में पंखों के अलावा गुटका, तंबाकू आदि भी ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाता था.

राशन दुकान पर SDM का छापा, चावल में मिले मकड़ी के जाले

बड़े खाईबाज अभी भी बाकी

पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई के बाद अब अन्य स्थानों पर संचालित जुए एवं सट्टे के खाईवालों में हड़कंप मच गया है. हालांकि बड़े खाईवाल अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. लोगों के अनुसार ऐसे बड़े माफियाओं पर भी पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जाना चाहिए. ताकि शहर में बढ़ रही ऐसी घटनाओं को रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details