मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री अरविंद भदौरिया ने अरुण यादव को लेकर दिया विवादित बयान, बताया दो कौड़ी का नेता

By

Published : Sep 19, 2020, 6:21 PM IST

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कांग्रेस के पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव को लेकर विवादित बयान दिया है. मंत्री अरविंद भदौरिया ने अरुण यादव को दो कौड़ी का नेता बताया है. सहकारिता मंत्री ने कांग्रेस नेता अरुण यादव को लेकर कहा है कि ऐसे लोगों को खुद की गिरेवान में झांकना चाहिए.

Minister Arvind Bhadoria-Arun Yadav
मंत्री अरविंद भदौरिया-अरुण यादव

अशोकनगर। मध्यप्रदेश में उपचुनाव की सरगर्मियों से पहले ही नेताओं ने बयानबाजी की सारी हदें पार कर दी हैं, एक दूसरे की टांग खिचाई भी चरम पर पहुंच गई है. प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया अपने तेजतर्रार बयानों के लिए जाने जाते हैं और अब मंत्री ने पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव को लेकर विवादित बयान दिया है. मंत्री अरविंद भदौरिया ने अरुण यादव को खुद के गिरेवान में झांकने की नसीहत देते हुए उन्हें दो कौड़ी का नेता बताया है.

मंत्री अरविंद भदौरिया का विवादित बयान

मंत्री अरविंद भदौरिया ने निशाना साधते हुए कहा कि अरुण यादव ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष रहते हुए पार्टी के लिए क्या किया. अरुण यादव खुद चुनाव तक हार गए थे. एक छोटा आदमी बड़े आदमी के बारे में बोलकर बड़ा बनने की कोशिश करेगा तो न वह बड़ा रह पाएगा और न ही छोटा. साथ ही मंत्री भदौरिया ने पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि पश्चात संस्कृति में बाबा का मतलब बेबी है. यह क्षेत्र सिंधिया का गढ़ है और हमेशा रहेगा.

जयवर्धन सिंह के 35 करोड़ में विधायक खरीदे जाने वाले बयान के जवाब में मंत्री अरविंद भदौरिया ने उल्टा प्रहार करते हुए कहा कि वे बताएं कि उनके चाचा लक्ष्मण सिंह जब भाजपा में आये थे और सांसद बने थे तब उन्होंने कितने रुपए लिए थे. इससे पहले मंत्री अरविंद भदौरिया एक शासकीय आयोजन में शामिल होने के लिए अशोकनगर आये थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details