मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाइक सवार को बस ने मारी टक्कर, काफिला रोक श्रम मंत्री ने घायल को भिजवाया अस्पताल

अशोकनगर में बाइक सवार को बस ने टक्कर मार दी ,हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. तभी उस रोड से प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया का काफिला निकला, उन्होंने काफिला रुकवा कर घायल की सूचना तत्काल पुलिस को दी और घायल को अस्पताल भिजवाया.

By

Published : Feb 10, 2020, 11:33 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 11:54 PM IST

Labor minister sent the injured to the hospital
घायल को श्रम मंत्री ने भिजवाया अस्पताल

अशोकनगर।जिले के दौरे पर आए प्रभारी मंत्री का काफिला जब ईसागढ़ रोड से होते हुए शिवपुरी जा रहा था. तभी पचलाना के पास सड़क पर पड़े घायल बाइक सवार को देखकर प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने काफिला रुकवाया और घायल की मदद करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी. सूचना मिलने पर तत्काल 100 डायल पहुंची और घायल को अस्पताल ले गई, लेकिन वहां पुहंचते ही घायल की मौत हो गई.

घायल को श्रम मंत्री ने भिजवाया अस्पताल


जानकारी के मुताबिक, ईसागढ़ रोड पर बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद मौके पर घायल को छोड़कर बस स्टाफ भाग निकला. इस दौरान वहां से प्रभारी मंत्री सिसौदिया का काफिला निकला, जो शिवपुरी जा रहा था. रास्ते में घायल को देखकर प्रभारी मंत्री सिसौदिया ने काफिला रुकवाया और घायल की जानकारी तत्काल कलेक्टर सहित एसपी को दी.

सूचना मिलने पर कुछ ही देर में डायल 100 घटना स्थल पर पहुंची, मंत्री सिसौदिया ने अपने सामने घायल को अस्पताल भिजवाया उसके बाद वहां से रवाना हुए. मंत्री के सामने ही सिसौदिया ने घायल को वाहन से भिजवाया और फिर खुद रवाना हुए. ईसागढ़ अस्पताल पहुंचने पर घायल की मौत हो गई. फिलहाल ने पुलिस ने बस को जब्त कर चालक पर प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Feb 10, 2020, 11:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details