मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से दिवंगतों को सिंधिया ने अर्पित की श्रद्धांजलि, कहा- मेरे DNA में सिर्फ जनसेवा

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना काल में दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित करने अशोक नगर पहुंचे थे. जहां उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों से मास्क और वैक्सीनेशन कराने के अपील की.

By

Published : Jun 23, 2021, 7:46 AM IST

jyotiraditya scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया

अशोकनगर।कोरोना काल में दिवंगत हुए लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए राज्यसभा सांसदज्योतिरादित्य सिंधिया अशोक नगर पहुंचे थे. जहां मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोगों से मास्क और वैक्सीनेशन कराने के अपील की. साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

कोरोना से दिवंगतों को सिंधिया ने अर्पित की श्रद्धांजलि

दिवंगत आत्माओं को दी श्रद्धांजलि
दरअसल, यहां सिंधिया ने दिवंगत आत्माओं के चित्र पर पुष्प भेंट कर दीप प्रज्वलित किया. इसके बाद 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पिक की. इस दौरान सांसद ने सिंधिया ने स्वास्थ्य सेवाओं में मौजूद कमियों को दूर करने की बात कही, वहीं, बगैर नाम लिए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सिंधिया बोले जो नकारात्मक तत्व अफवाह फैला रहे थे की वैक्सीनेशन मत कराओ. इसमें मांस डाला गया है. आज वही लोग दूसरी लहर के बाद वैक्सीनेशन करा रहे हैं.


बिना नाम लिए कांग्रेस पर हमला

उन्होंने आगे कहा कि पिछले दो माह में इन्होंने कोई जन सेवा नहीं की, सिर्फ ट्विटर पर यह गलत अफवाह फैलाने का काम किया. स्वयं तो कुछ काम किया नहीं, इसलिए आज उस दल की जो स्थिति है वह जनता ने की है. मंत्रिमंडल में शामिल होने की बात पर उन्होंने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि आप सब तो मेरे डीएनए को जानते हैं मेरे डीएनए में जनसेवा है.

पीएम और सीएम की कि प्रशंसा
सिंधिया ने महा वैक्सीनेशन अभियान को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी प्रशंसा की.उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि "2 गज दूरी मास्क है जरूरी". यह ढाल के समान है जिस तरह एक योद्धा को बचाव के लिए ढाल और तलवार की आवश्यकता होती है. उसी तरह हमें मास्क और वैक्सीनेशन की आवश्यकता है. मास्क ढाल का काम करता है, तो वैक्सीन तलवार की भूमिका निभाती है.

केन्द्रीय मंत्री बनाए जाने की अटकलों पर बोले सिंधिया- आपका सेवक था, हूं और रहूंगा

दो दिवसीय दौरे पर सिंधिया
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का अशोकनगर जिले में दो दिवसीय दौरा है, जिसको लेकर राज्यसभा सांसद देर रात अशोक नगर पहुंचे. सिंधिया अशोकनगर रेस्ट हाउस में विश्राम करने के बाद मुंगावली तहसील में अगले दिन का दौरा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details