मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 18, 2019, 12:19 PM IST

ETV Bharat / state

पोते को बचाने दादी ने लगा दी कुएं में छलांग, दोनों की मौत

कुएं में गिरने से दादी-पोते की मौत हो गई. घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है. पहले पोता कुएं में गिरा था, उसे बचाने के लिए उसकी दादी ने भी छलांग लगा दी, बाद में दोनों की मौत हो गई.

कुएं में गिरने से दादी-पोते की मौत

अशोकनगर। विक्रमपुर चौकी इलाके में दादी और पोते की कुएं में गिरने से मौत हो गई. कुएं में दादी-पोते के गिरने की खबर लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों को बाहर निकाला. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

कुएं में गिरने से दादी-पोते की मौत

परिजनों ने बताया कि खेलने के दौरान शिवांत कुशवाहा कुएं में गिर गया था. उसे बचाने के लिए उसकी दादी ने भी कुएं में छलांग लगा दी. दादी को तैरना नहीं आता था. इसके बाद भी ममता इतनी कि पोते को बचाने के लिए उसने अपनी जान की परवाह नहीं की. इसके बाद मौके पर मौजूद शिवांत की बहन वैष्णवी दौड़कर घर पहुंची और परिजनों को इसकी सूचना दी.

ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दादी और पोते की मौत की खबर सुनकर पूरे गांव में मातम पसर गया. जिसने भी यह बात सुनी, तो उसकी आंखों में आंसू आ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details