मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नहीं मिल रहीं मूलभूत सुविधाएं, छात्राओं ने कलेक्टर से की हॉस्टल वार्डन बदलने की मांग

अशोकनगर के शासकीय प्री मेट्रिक छात्रावास की छात्राओं ने कलेक्टर मंजू शर्मा से वार्डन बदलने की मांग की. छात्राओं का कहना है कि उन्हें मूलभूत सुविधाएं भी नहीं दी जा रही हैं.

By

Published : Nov 19, 2019, 7:40 PM IST

छात्राओं ने कलेक्टर से की हॉस्टल वार्डन बदलने की मांग

अशोकनगर। वैसे तो छात्रावास में मिलने वाली सुविधाओं का ढिंढ़ोरा पीटा जाता है, पर वे सुविधाएं छात्रावासियों को कितनी मुहैया कराई जा रही हैं. ये देखा तक नहीं जाता. कुछ ऐसा ही मामला है शहर के शासकीय प्रीमेट्रिक छात्रावास का. जहां छात्राओं को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं. जिससे परेशान होकर छात्राओं ने कलेक्टर मंजू शर्मा से शिकायत की.

छात्राओं ने कलेक्टर से की हॉस्टल वार्डन बदलने की मांग


कलेक्टर से की शिकायत
शासकीय प्रीमेट्रिक छात्रावास की छात्राएं अपनी शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंची. जहां उन्होंने कलेक्टर मंजू शर्मा से बताया कि वार्डन कमलेश कलावत छात्राओं पर ध्यान नहीं देती है. अक्सर वे छात्रावास लेट पहुंचती हैं. जिससे उन्हें समय पर खाना नहीं मिलता है. वहीं छात्रावास में कचरे का अंबार लगा हुआ है, जिससे मच्छर हो रहे हैं. और लगातार छात्राएं बीमार हो रही हैं.


कलेक्टर से वार्डन बदलने की मांग
छात्राओं की शिकायत के बाद अपर कलेक्टर अनुज रोहतगी ने मौके पर छात्रावास पहुंचकर वहां का मुआयना किया. जहां किसी भी तरह की व्यवस्थाएं नहीं पाई गई. वहीं छात्राओं की मांग हैं कि उन्हें दूसरी वार्डन चाहिए. वार्डन को जल्द से जल्द बदलकर किसी और को प्रभार दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details