मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

समलैंगिक जोड़े ने SP से लगाई शादी करवाने की गुहार, कहा- नहीं हुई शादी तो करेंगे खुदकुशी

दो युवतियों में अशोकनगर एसपी के समक्ष समलैंगिक विवाह करवाने का आवेदन दिया है, उन्होंने कहा है कि अगर उनकी शादी नहीं हुई तो दोनों आत्महत्या कर लेंगी.

समलैंगिक प्रेमी जोड़े ने लगाई एसपी गुहार

By

Published : Oct 24, 2019, 2:12 PM IST

Updated : Oct 24, 2019, 3:11 PM IST

अशोकनगर। जिले के एसपी कार्यालय पहुंचकर दो युवतियों ने समलैंगिक विवाह करने के लिए आवेदन दिया, युवतियों ने बताया कि उनके परिजन शादी में बाधा बन रहे हैं. युवतियों ने अपने परिजनों पर आरोप लगाया है कि, वो उन्हें धमकाते हैं. पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची दोनों युवतियां मुंगावली और चंदेरी की हैं. दोनों का कहना है कि वह दोनों बालिग हैं, इस लिए उन्हें शादी करने की इजाजत दी जाए.

समलैंगिक प्रेमी जोड़े ने लगाई एसपी गुहार

आत्महत्या का भी कर चुकी हैं प्रयास
दोनों में से एक के चेहरे पर ब्लैड के गहरे जख्म हैं. इन जख्मों के बारे में पूछा गया तो युवती ने बताया कि घर वालों से परेशान होकर ब्लैड मार लिया था. वहीं दूसरी युवती भी शादी से इनकार करने पर दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है. युवतियों का कहना है कि अगर उनकी शादी नहीं हुई, तो वे दोनों आत्महत्या कर लेंगी.

दोनों ने बताया कि करीब 3 साल पहले वे मिली थीं और धीरे-धीरे उनमें मुहब्बत हो गई. मामले में एसपी पंकज कुमावत ने दोनों युवतियों के आवेदन लेकर मुंगावली पुलिस को नियमानुसार कार्रवाई के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Oct 24, 2019, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details