मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मंत्री सचिन यादव का बीजेपी पर निशाना, कहा: कांग्रेस की आवाज दबाने का काम कर रही राज्य सरकार

By

Published : Oct 17, 2020, 10:51 AM IST

पूर्व मंत्री सचिन यादव ने कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान पर कहा कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना भाजपा की संस्कृति है. कांग्रेस संयम के साथ काम करती है. उन्होंने कहा कि भाजपा गलतफहमी में है, कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर उन्हें लोकप्रियता मिलेगी.

sachin-yadav-statement
सचिन यादव का बयान

अशोकनगर। कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्री रहे सचिन यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर शासन और प्रशासन का गलत तरीके से दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपनी पार्टी को बेदाग बताते हुए कहा कि 10 नवंबर को जनता ही इनके भाग्य का फैसला करेगी.

सचिन यादव का बयान

कैलाश विजयवर्गीय के चुन्नू-मुन्नु के बयान पर पूर्व मंत्री सचिन यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संस्कार ही हैं, जो उन्हें ऐसा करना सीखाते हैं. कांग्रेस हमेशा संयमित भाषा का इस्तेमाल करती है. वहीं दिनेश गुर्जर के नंगे-भूखे वाले बयान पर कहा कि इस तरह की भाषा का कांग्रेस पार्टी में कोई जगह नहीं है.

मीडिया ने सचिन से पूछा कि जब भूखे-नंगे की सरकार वाली बात पर एफआईआर हो सकती है, तो बंटाधार या चुन्नू-मुन्नू पर क्या कार्रवाई होगी, जिसका जवाब देते हुए सचिन बोले भाजपा पुलिस प्रशासन का गलत इस्तेमाल कर रही है. कांग्रेस के लोगों पर झूठी कार्रवाई कर कांग्रेस की आवाज दबाने का काम कर रही है. यह एक स्वस्थ परम्परा नहीं है, इस तरह की कार्रवाई करके भाजपा कांग्रेस को चुप नहीं करा सकती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details