मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी और बच्चे को बुलाने के लिए दामाद ने किया ससुर का अपहरण

पारिवारिक विवाद के चलते मायके में रह रही पत्नी और बच्चों को वापस बुलाने के लिए दमाद ने अपनी बहन और अन्य दो लोगों के साथ मिलकर ससुर का ही अपहरण कर लिया.

Father in law kidnapped by planning in ashoknager
शाजिश रच कर किया ससुर का अपहरण

By

Published : Jan 25, 2020, 11:15 PM IST

Updated : Jan 25, 2020, 11:46 PM IST

अशोकनगर।जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चों को वापस पाने के लिए ससुर का ही अपहरण कर लिया और फिरौती के नाम पर अपने बीबी बच्चे मांगने लगा. हालांकि मामला पुलिस के पास पहुंचने पर पुलिस ने वारदात में शामिल दामाद की बहन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी दामाद सहित बाकी के दो लोग मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है.

शाजिश रच कर किया ससुर का अपहरण


शिकायत मिलने के बाद कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज एवं कॉल लोकेशन के आधार पर दिल्ली पहुंचे. जहां मौके से धर्मपाल चावला को छुड़ाया और वहां मौजूद संजू खरब की बहन प्रीति जो इस मामले में आरोपी है उसे भी गिरफ्तार किया गया. पुलिस की खबर मिलते ही बाकी के आरोपी वहां से फरार हो गए. पुलिस फिलहाल नोएडा पुलिस की मदद से उन्हें तलाशने की कोशिश कर रही है.


मामला 23 जनवरी का है जब एक फर्नीचर की दुकान से संजू खरब के साथ उसकी बहन और अन्य दो लोगों ने धर्मपाल चावला को अगवा कर लिया था और उन्हें नोएडा ले जाकर बंद कमरे में रखा, जहां उनके साथ मारपीट भी की गई. आरोपी ने धर्मपाल चावला के बेटे प्रिंस चावला को धमकी दी कि अगर अपने पिता को चाहते हो तो मेरी पत्नी और बेटे को लेकर नोएडा आ जाओ, जिसकी जानकारी प्रिंस ने पुलिस को दी.


संजू खरब की शादी 9 साल पहले सुमन से हुई थी. लेकिन संजू लगातार उसके साथ मारपीट करता था और शराब पीकर तरह-तरह की गालियां देता था. जिसके कारण वह अशोकनगर में अपने पिता धर्मपाल के पास आकर रहने लगी थी. इसी कारण से धर्मपाल के दमाद संजू ने अपहरण किया.

Last Updated : Jan 25, 2020, 11:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details