मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बिना मास्क के दिखा कर्मचारी, राज्यमंत्री ने ले ली क्लास

By

Published : Mar 23, 2021, 2:23 AM IST

कलेक्ट्रेट पहुंचे राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का अचानक निरीक्षण किया. जहां बगैर मास्क लगाए बैठे कर्मचारियों को श्री यादव ने टोका तो उन्होंने अपनी गलती मानते हुए कान पकड़कर माफी मांगी.

राज्यमंत्री ने ले ली क्लास
राज्यमंत्री ने ले ली क्लास

अशोकनगर। प्रदेश के राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव दोपहर में अचानक कलेक्ट्रेट में स्थित खाद्द एवं आपूर्ति विभाग में निरीक्षण करने पहुंचे. जहां उन्होंने मास्क नहीं लगाने वाले कर्मचारी एवं अधिकारियों को टोका, जिसके बाद कर्मचारी ने राज्यमंत्री श्री यादव को सॉरी सर बोल आगे से कभी बगैर मास्क के ऑफिस में नहीं बैठने का आश्वासन दिया.

कलेक्टर की अपील: दो गज की दूरी, मास्क जरूरी

राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव पहुंचे कलेक्ट्रेट

दरअसल प्रदेश के राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव एक्शन मोड में नजर आए. मुख्यमंत्री की क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल होकर निकले राज्यमंत्री ने सोमवार को दोपहर में कलेक्ट्रेट में ही मास्क के लिए रोको-टोको अभियान चलाया. मंत्री ने यहां मौजूद उन लोगों को टोका, जिन्होंने मुंह पर मास्क नहीं पहने हुए थे. उन्होंने सभी से स्पष्ट रूप से कहा कि अगर मास्क नहीं पहनकर आओगे, तो हम आपका काम भी नहीं करेंगे. इतना ही नहीं, राज्यमंत्री खाद्य एवं आपूर्ति कार्यालय का निरीक्षण करने के लिए भी गए. यहां एक कर्मचारी बिना मास्क के काम कर रहा था, मंत्री ने उससे मास्क के बारे में पूछा, तो कर्मचारी ने तत्काल कान पकड़कर सॉरी कहा और मुंह पर रूमाल बांध लिया.

क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में आए थे राज्य मंत्री

बता दें कि राज्य मंत्री कलेक्ट्रेट में मुख्यमंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल होने के लिए आए थे. यह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर हुई. जिसके बाद कई लोग तो कलेक्ट्रेट से मुंह छिपाकर भागते हुए भी नजर आए. इनमें मंत्री के समर्थक भी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details