मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ड्यूटी के दौरान करंट लगने से विद्युत कर्मचारी की हुई मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

जिले के कचनार थाना क्षेत्र में ग्यारह सौ केवी की लाइन सुधारते समय करंट लगने से एक आउटसोर्सिंग विद्युत कर्मचारी की मौत हो गई.पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन शव को लेकर विद्युत कंपनी के बाहर पहुंचे जहां उन्होंने शव को जमीन पर रखकर चक्का जाम किया.

By

Published : Apr 13, 2019, 8:30 PM IST

विद्युत वितरण कम्पनी, अशोकनगर

अशोकनगर। जिले के कचनार थाना क्षेत्र में ग्यारह सौ केवी की लाइन सुधारते समय करंट लगने से एक आउटसोर्सिंग विद्युत कर्मचारी की मौत हो गई. जिला अस्पताल से परिजन शव को पोस्टमार्टम के बाद सीधे विधुत कंपनी के बाहर लेकर पहुंचे. जहां परिजनों ने शव को जमीन पर रखकर चक्काजाम कर हंगामा किया.

परिजनों ने जमकर किया हंगामा

कचनार निवासी इरशाद खान लगभग 6 सालों से तूमैंन फीडर के अंतर्गत कचनार ग्राम में मीटर रीडर के पद पर कार्यरत था. शुक्रवार को शाम 5 बजे लाइनमैन के कहने पर वह 11 सौ केवी की लाइन सुधारने के लिए इरशाद खंबे पर चढ़ा. लाइन सुधारने के दौरान अचानक करंट लगने से वह जमीन पर गिर गया. घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


मौत की जानकारी लगने के बाद विद्युत विभाग के कर्मचारी और अधिकारी जिला अस्पताल से भाग निकले. पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन शव को लेकर विद्युत कंपनी के बाहर पहुंचे जहां उन्होंने शव को जमीन पर रखकर चक्का जाम किया. हालांकि घटना के कुछ ही देर बाद विद्युत कंपनी के असिस्टेंट इंजीनियर अनिकेत अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को समझाया और मुआवजा के लिए हर संभव प्रयास कराने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details