मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दूसरे मुख्यमंत्री का नाम लेने पर नहाना पड़ता है, शिवराज का दिग्विजय पर तंज

शिवपुरी से अशोकनगर पहुंची विजय संकल्प यात्रा में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी शामिल हुए. शिवराज सिंह 13 साल बाद अशोकनगर गये थे. इस दौरान उन्होंने मंच से कांग्रेस की खूब आलोचना की.

By

Published : Mar 15, 2019, 3:09 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

अशोकनगर। लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू होने के बाद प्रदेश में चुनावी हलचल तेज हो गयी है. जिसके चलते पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह विजय संकल्प यात्रा निकाल रहे हैं. इस दौरान उन्होंने मंच से कांग्रेस की खूब आलोचना की.

शिवपुरी से अशोकनगर पहुंची विजय संकल्प यात्रा में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी शामिल हुए. शिवराज सिंह 13 साल बाद अशोकनगर गये थे. जहां उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया. एक ओर जहां पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस को कोसते दिखे, वहीं दूसरी ओर पूर्व मंत्री सम्बोधन के दौरान आचार संहिता का पालन करना भूल गए.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

राकेश सिंह ने कांग्रेस की कर्जमाफी योजना से लेकर युवाओं को बैंड बजाने का प्रशिक्षण देने के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया. बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज हो रहे मामलों पर शिवराज सिंह ने सख्त लहजे में चेतावनी दी कि कांग्रेस कमजोर न समझे, कार्यकर्ताओं के लिए लड़ने से वह पीछे नहीं हटेंगे. उन्होंने बताया कि एक मुख्यमंत्री कमलनाथ, दूसरे मुख्यमंत्री का नाम न लेते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि इनका नाम नहीं लूंगा क्योंकि नाम लेने के बाद नहाना पड़ता है.
वहीं, गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से संभावित प्रत्याशी के सवाल पर शिवराज ने फैसला पार्टी पर छोड़ दिया, जबकि राहुल गांधी द्वारा अजहर मसूद को जी कहकर सम्बोधित करने पर शिवराज ने कहा कि शहीदों का अपमान और आतंकवाद का सम्मान करना कांग्रेस की आदत है. कांग्रेस पर पाकिस्तान की भाषा बोलने का आरोप भी लगाया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details