मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 23, 2021, 11:56 AM IST

ETV Bharat / state

अबतक नहीं जागा जिला प्रशासन ! सड़क किनारे मकानों में घुसा डंपर

सीधी में हुए बस हादसे के बाद यह दूसरा बड़ा हादसा है. इसके बाद भी अशोकनगर जिला प्रशासन अबतक नहीं जागा है, जिसका सीधा उदारहण शनिवार को कोलुआ रोड पर देखने को मिला. यहां ओवरलोड भूसे से भरी ट्रॉली से टकराकर डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने दो मकानों में जा घुसा. पुलिस को भी स्थानीय लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा.

Police with locals
मकानों में घुसा डंपर

अशोकनगर।कोलुआ रोड पर शनिवार देर रात बड़ा हादसा हुआ है. यहां ओवरलोड भूसे से भरी ट्रॉली से टकराकर डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने दो मकानों में जा घुसा. डंपर की चपेट में आने से चालक और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस को भी स्थानीय लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा.

मकानों में घुसा डंपर

सीधी में हुए बस हादसे से अशोकनगर जिला प्रशासन नहीं जागा है, जिसका यह ताजा उदाहरण देखने को मिला है. दो घरों में घुसे डंपर के कारण घर का सारा सामान, बाइक और गुमटी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, एक मकान की दीवार तोड़ ट्रक कमरे के अंदर घुस गया.

सीधी हादसे के बाद यह दूसरा हादसा

बताया जा रहा है कि सीधी हादसे के बाद प्रदेश भर में आरटीओ और ट्रैफिक विभाग की ओर से कार्रवाई की जा रही है, लेकिन फिर भी नगर में ओवरलोड से भरे वाहन सड़कों पर दौड़ रहे हैं. इसके कारण दुर्घटनाएं देखने को मिल रही हैं. कोलुआ रोड पर हुई यह घटना अगर 1 घंटे पहले हुई होती तो इस हादसे में लगभग 8 से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते.

'डंपर की स्पीड बहुत तेज थी'
स्थानीय लोगों ने बताया कि हम घर पर बैठे अपना काम कर रहे थे, तभी अचानक तेज धमाका हुआ. आसपास के मकान भी हिल गए क्योंकि डंपर की स्पीड बहुत तेज होने के कारण धमाका भी तेज हुआ था. हमने जब बाहर निकलकर देखा तो पास के मकान के अंदर डंपर घुस चुका था.

पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब डंपर को थाने ले जाने का प्रयास किया तो लोगों ने उनका जमकर विरोध किया. विवाद के दौरान देहात थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर तत्काल एफआईआर दर्ज करने की बात कही, तब कहीं जाकर डंपर को थाने लाया जा सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details