मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जनपद CEO की फटकार से सचिव हुआ नाराज, छत से कूदकर जान देने की कोशिश की, साथियों ने बचाया

चंदेरी जनपद कार्यालय में बैठक के दौरान एक सचिव को काम न करने को लेकर जनपद सीईओ ने जमकर फटकार लगाई. जिससे नाराज होकर सचिव ने आत्महत्या की कोशिश की. हालांकि समय रहते बाकी लोगों ने सचिव को पकड़ लिया.

By

Published : Nov 27, 2021, 11:04 PM IST

district ceo scolded secretary tried to commit suicide
सचिव ने की सुसाइड की कोशिश

अशोकनगर (Ashoknagar Latest News)।चंदेरी जनपद कार्यालय में बैठक के दौरान एक सचिव को काम न करने को लेकर जनपद सीईओ को फटकार लगाना महंगा पड़ गया (district ceo scolded secretary). फटकार से नाराज होकर सचिव बीच में ही मीटिंग छोड़कर चला गया, और पंचायत सचिव कार्यालय की बिल्डिंग से छलांग लगाने छत पर पहुंच गया. गनीमत रही कि अन्य सचिवों ने समय रहते ही उसे रोक लिया. हालांकि इस दौरान काफी अफरा-तफरी का माहौल मच गया था.

सचिव ने की सुसाइड की कोशिश

क्या है पूरा मामला ?
पूरा मामला तहसील चंदेरी के जनपद कार्यालय का है. जहां जनपद सीईओ प्रमोद सिंह ने पंचायत सचिव को मीटिंग के दौरान काम न करने को लेकर फटकार लगाई. जिससे नाराज होकर पंचायत सचिव ने कार्यालय की छत से कूदकर जान देने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि बैठक में जनपद सीईओ ने सार्वजनिक रूप से अपशब्द कहे थे. जिससे नाराज होकर सचिव ने आत्महत्या की कोशिश की. हालांकि बमुश्किल कई अन्य कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया (secretary tried to commit suicide).

MP Assembly Winter Session 2021: सत्र पर 'सियासत', 5 दिन चलेगी सदन की कार्यवाही, कांग्रेस ने राज्यपाल को लिखा पत्र

घटना का वीडियो हुआ वायरल
इस घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर बायरल हो रहा है. पंचायत सचिव, सीईओ पर जबरन परेशान करने का आरोप लगाने की बात कहकर रात को फांसी लगाकर मरने की बात कहता नजर आ रहा है. मामले में जनपद सीईओ प्रमोद सिंह का कहना है कि पंचायत सचिव अपने पंचायतों में सही ढंग से कार्य नहीं कर रहे थे. जिसको लेकर उन्हें नोटिस भी जारी किया गया था. इसके अलावा मीटिंग में किसी भी तरह का अपशब्दों का प्रयोग नहीं किया गया. वहीं मीडिया को जानकारी देते हुए एसडीएम प्रथम कौशिक ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी, जो भी दोषी पाया जाता है उस पर कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details