मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मृतक के परिजन और अस्पताल स्टाफ में विवाद, हॉस्पिटल में की तोड़-फोड़

कंरट लगने से एक युवक की हुई मौत के बाद मृतक के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर्चा काउंटर के बाहर विलाप करने लगे. जिसके बाद पर्चा काउंटर पर बैठे ऑपरेटर द्वारा परिजनों को वहां से हटवने को कहा गया तो मृतक के परिजनों ने पर्चा काउंटर पर हमला कर दिया

By

Published : Jun 9, 2019, 10:53 PM IST

मृतक के परिजन और अस्पताल स्टाफ में विवाद

अशोकनगर। कंरट लगने से एक युवक की हुई मौत के बाद मृतक के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर्चा काउंटर के बाहर विलाप करने लगे. जिसके बाद पर्चा काउंटर पर बैठे ऑपरेटर द्वारा परिजनों को वहां से हटवने को कहा गया तो मृतक के परिजनों ने पर्चा काउंटर पर हमला कर दिया. पर्चा काउंटर में लगे कांच भी इस दौरान टूट गए. इस पूरे मामले में सीएमएचओ ने कोतवाली में मामले को लेकर एक शिकायती आवेदन दिया है एवं प्रबंधन को अस्पतालकर्मी के जांच के निर्देश भी दिए हैं.

मृतक के परिजन और अस्पताल स्टाफ में विवाद

जानकारी के अनुसार, बहेरिया निवासी जितेंद्र सिंह यादव करंट लगने से बुरी तरह से झुलस गया था. जिसके बाद पड़ोस के लोगों उसे लेकर जिला अस्पताल आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था. जिसके बाद शव को प्रबंधन द्वारा पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया गया.

सीएचएमओ जसराम त्रिवेदीया ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा पर्चा काउंटर पर तोड़फोड़ की गई है. जिसमें पर्चा काउंटर के कांच टूट गए हैं, एवं ऑपरेटर को भी मारने का प्रयास किया है. इस पूरे मामले में कोतवाली में आवेदन दिया गया है. साथ ही लापरवाही करने वाले स्टाफ पर भी कार्रवाई की जाएगी. वहीं अस्पताल प्रबंधन के कैमरे बंद होने के चलते इस विवाद का फुटेज उपलब्ध नहीं हो सका, जिस पर उन्होंने जिम्मेदारों को फटकार लगाते हुए नोटिस जारी करने के निर्देश दिए. सीएचएमओ ने ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्डों को भी जमकर फटकार लगाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details