मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया से नहीं कोई अनबन, मीडिया चलाती है इस तरह की खबरेंः दिग्विजय सिंह

By

Published : Feb 24, 2020, 10:31 PM IST

17 साल बाद अशोकनगर पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस क्षेत्र का बहुत विकास किया है. उनकी सिंधिया से किसी प्रकार की कोई अनबन नहीं है.

digvijay singh
दिग्विजय सिंह

अशोकनगर। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सिंधिया और खुद की मुलाकात पर कहा कि, वे और सिंधिया एक ही दिन गुना पहुंचे थे. लेकिन हम दोनों के अपने-अपने कार्यक्रम में थे. इसलिए ज्यादा मुलाकात नहीं हो पाई. दिग्विजय सिंह ने कहा कि, उनके और सिंधिया के अच्छे संबंध हैं, लेकिन मीडिया हम दोनों की बीच अनबन की खबरें चलाती है.

दिग्विजय सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री

दिग्विजय सिंह ने कहा कि, अगर वो गुना में सिंधियाजी से नहीं मिलते, तो लोग कहते हैं कि हम लोगों के बीच तनातनी है. इसलिए जितनी हुई मुलाकात कर ली. जब दिग्विजय सिंह से पूछा गया कि, वे 17 साल बाद अशोकनगर क्यों आए, क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया का संसदीय क्षेत्र होने की वजह से उन्होंने यहां से दूरी बनाए रखी. इस दिग्विजय सिंह ने कहा कि, इतने सालों में सिंधिया और कांग्रेसियों ने अशोक नगर का खूब विकास किया है. हमारे बीच कोई मनमुटाव नहीं है.

गर्त में जा रहे शिवराज सिंह चौहान

दिग्विजय सिंह ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि, वह तो बीजेपी में गर्त में जा रहे हैं. उनकी ही पार्टी के नरोत्तम मिश्रा, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और कैलाश विजयवर्गीय सब के सब शिवराज को पीछे धकेलने में लगे हैं. बीजेपी में शिवराज दरकिनार हो चुके हैं. हम पर निशाना साधने से पहलें बीजेपी अपने 15 साल का हिसाब दें.

लक्ष्मण सिंह की अपनी सोच है

वहीं कप्यूंटर बाबा और उनके भाई लक्ष्मण सिंह के बीच हुई बयानबाजी पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि, हर आदमी की अपनी विशेषता होती है. कंप्यूटर बाबा की अपनी अलग विशेषता है, लक्ष्मण सिंह की अपनी अलग विशेषता है. इसलिए सबकी अपनी अलग-अलग सोच हो सकती है. दिग्विजय सिंह अशोकनगर में चंदेरी से कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान के बेटे की शादी में शामिल होने पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details