मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अशोकनगर: प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर अपने ही विकास के मुद्दों में उलझ गए कांग्रेस चुनाव प्रभारी

गुना-शिवपुरी संसदीय सीट के प्रभारी बनाए गए देवेंद्र सिंह तोमर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. लेकिन देवेंद्र सिंह तोमर खुद ही पत्रकारों के सवालों में उलझ गए.

By

Published : Apr 28, 2019, 12:40 PM IST

अपने ही विकास के मुद्दों में उलझ गए कांग्रेस चुनाव प्रभारी

अशोकनगर। गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से पांचवी बार चुनाव लड़ रहे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के क्षेत्र में लोकसभा चुनाव प्रभारी देवेंद्र सिंह तोमर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. ये प्रेस कॉन्फ्रेंस कांग्रेस पार्टी द्वारा कराए गए विकास कार्यों के मुद्दों पर रखी गई थी, लेकिन देवेंद्र सिंह तोमर खुद ही पत्रकारों के सवालों में उलझ गए. सांसद सिंधिया के 17 सालों में कराए गए विकास कार्यों के बारे में जब पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछे तो देवेंद्र सिंह सांसद के विकास कार्य नहीं बता पाए.

अपने ही विकास के मुद्दों में उलझ गए कांग्रेस चुनाव प्रभारी

मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के बड़े भाई देवेंद्र सिंह तोमर को कांग्रेस पार्टी ने गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट का प्रभारी बनाया है. उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी. जिसमें पत्रकारों ने सांसद सिंधिया के कार्यकाल के विकास के बारे में पूछा, जिस पर देवेंद्र सिंह एक भी सवाल का जवाब संतुष्टि पूर्ण तरीके से नहीं दे पाए. सवाल के बदले में उनके द्वारा कहा गया क्षेत्र में जो भी विकास हुआ है वह केवल सिंधिया रियासत में हुआ है. वहीं बीजेपी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को भी उन्होंने अपने ही सांसद के विकास कार्य बताए. वहीं जब पत्रकारों ने उनसे केंद्रीय विद्यालय अशोकनगर की जगह चंदेरी में बनवाने पर सवाल किया तो उनका कहना था यदि इस बार केंद्र में उनकी सरकार बनती है तो अशोकनगर में भी केंद्रीय विद्यालय खोला जाएगा.

लोकसभा प्रभारी देवेंद्र सिंह तोमर से पत्रकारों ने सवाल करते हुए कहा कि आप के ही कार्यकर्ता ने कहा थी कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की जूती भी अगर चुनाव लड़ती है तो वो भी 2 लाख वोटों से जीतेगी. इस सवाल पर देवेंद्र सिंह ने कहा कि यह हमारी पार्टी का कोई अधिकृत बयान नहीं है. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से पार्टी पर सवाल ना पूछने की बात कहते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस को बीच में रोककर नमस्कार कर कॉन्फ्रेंस का समापन कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details