मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चाय पत्ती की जगह बुजुर्ग महिला ने डाल दिया कीटनाशक, दंपति की मौत, बेटे का इलाज जारी

अशोकनगर के मुंगावली थाना क्षेत्र में चाय बनाने के दौरान चाय पत्ती की जगह कीटनाशक का प्रयोग करने से एक बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई है. वहीं दंपति का बेटा अस्पताल में भर्ती है.

By

Published : Nov 21, 2020, 3:56 PM IST

Updated : Nov 21, 2020, 5:08 PM IST

Mungaoli Civil Hospital
मुंगावली सिविल अस्पताल

अशोकनगर।मुंगावली थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग दंपति की चाय के बदले कीटनाशक पीने से मौत हो गई है. वहीं दंपति का बेटा अस्पताल में भर्ती है. जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला ने चाय बनाने के दौरान गलती से पास में रखे कीटनाशक को चाय में डाल दिया था. इस मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग दंपति के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

मुंगावली सिविल अस्पताल

जानें पूरा मामला

घटना शनिवार सुबह की है. मुंगावली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 में रहने वाली सेन समाज की बुजुर्ग महिला ने सुबह उठकर चाय बनाई. चाय बनाने के दौरान महिला ने गलती से चाय पत्ती की जगह कीटनाशक का प्रयोग कर लिया. इसके बाद दंपति ने चाय भी पी ली. जब दंपति के बेटे ने चाय पी तो उसे चाय का स्वाद अजीब लगा. उसके बाद वो अपने काम में लग गया.

ऐसे हुआ खुलासा

चाय पीने के थोड़ी देर बाद जब बुजुर्ग श्री कृष्ण मंदिर जा रहे थे, तब रास्ते में वे बेहोश होकर गिर गए. उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां खुलासा हुआ कि जो चाय बुजुर्ग ने पी है, उसमें कीटनाशक है. वहीं कुछ देर बाद ही घर पर बुजुर्ग महिला की तबियत बिगड़ गई, जिन्हें सिविल अस्पताल लाया गया. अस्पताल में भर्ती होने के थोड़ी देर बाद डॉक्टरों ने बुजुर्ग दंपति को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-भिंड में सरकारी गौशाला का क्या है हाल, ईटीवी भारत ने किया रियलिटी चेक

बेटे की हालत में सुधार

चाय का सेवन करने वाले दंपति के बेटे को भी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार है. मुंगावली क्षेत्र में जैसे ही इस घटना की जानकारी लोगों को मिली, क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई.

Last Updated : Nov 21, 2020, 5:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details