मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अशोकनगर में 6 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, प्रशासन अलर्ट

अशोकनगर में कोरोना पॉजीटिवों की संख्या 6 हो गई है. जिसके बाद जिला प्रशासन ने जिन क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले हैं, उन्हें कंटेनमेंट एरिया घोषित कर सील कर दिया गया है.

By

Published : May 21, 2020, 5:20 PM IST

Corona Patients Number Reaches six in Ashoknagar
अशोकनगर में 6 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

अशोकनगर। अशोकनगर में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिले भर में कोरोना मरीजों की संख्या 6 तक पहुंच गई है. सीहोरा में कोरोना पीड़ित की पत्नी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टरों ने शहर के लोगों को एहतियात बरतने की सलाह दी है. वहीं जिन क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले हैं, उन्हें कंटोनमेंट एरिया घोषित कर सील कर दिया गया है. साथ ही पीड़ित के कांटेक्ट में आने वाले लोगों को क्वॉरेंटाइन भी किया गया है.

जिले के प्रवासी रहवासियों की वजह से कोविड-19 के पॉजिटिव मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. बहादुरपुर निवासी युवक की पॉजिटिव निकलने के बाद देर रात 11 बजे जेल के पीछे कॉलोनी में युवक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके महज 14 घंटे बाद सिहोरा गांव में कोरोना पीड़ित की पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. जिसके बाद अशोकनगर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है.

जिले में बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने आमजन को एहतियात बरतने की सलाह दी है. इसी के साथ पीड़ित लोगों के आसपास के एरिया को कंटोनमेंट घोषित कर सील कर दिया गया है और सैनिटाइज का छिड़काव भी लगातार किया जा रहा है. इसके अलावा उनके संपर्क में आए लोगों को आइसोलेट और होम क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है. हालांकि जितने भी कोरोना पीड़ित अशोकनगर जिले में निकले हैं उनकी हिस्ट्री इंदौर की बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details