मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीटी बजाते हुए किया बीजेपी सांसद के घर का घेराव, केंद्र पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

अशोकनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर प्रदेश के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए सांसद केपी यादव के घर के बाहर प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीटी बजाकर अनोखा विरोध जताया.

By

Published : Dec 3, 2019, 4:01 AM IST

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

अशोकनगर। कांग्रेस केंद्र सरकार पर प्रदेश से सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी सांसदों के आवासों को घेरकर प्रदेश में जगह-जगह प्रदर्शन कर रही है. अशोकनगर में भी कांग्रेस विधायकों के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता सीटी बजाते हुए बीजेपी सांसद केपी यादव के घर पहुंचे. जहां घर पर सांसद के न होने पर वे उनके निवास पर नोटिस लगाकर वापस आए.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद के घर के बाहर किया प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ अशोक नगर से कांग्रेस विधायक जजपाल सिंह जज्जी, मुंगावली विधायक बृजेंद्र सिंह यादव शामिल रहे. इस दौरान गांधी पार्क से सांसद के पी यादव के निवास तक एक रैली निकाली गई, जिसमें विधायक सहित सभी कार्यकर्ता सीटी बजा कर प्रदर्शन कर रहे थे.

विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने स्थानीय सांसद केपी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक स्थानीय सांसद ने अतिवृष्टि की मार झेल रहे किसानों को लेकर संसद एवं प्रधानमंत्री से किसी भी तरह की सहायता राशि की मांग नहीं की है. जबकि प्रदेश में 28 बीजेपी सांसद हैं, लेकिन किसी भी सांसद ने प्रधानमंत्री से केंद्रीय आपदा फंड की मांग नहीं की. यदि सांसद यह मांग करते तो किसानों को अभी तक अतिवृष्टि का मुआवजा मिल चुका होता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details