मध्य प्रदेश

madhya pradesh

योगी आदित्यनाथ पर कंप्यूटर बाबा का निशाना, कहा: योगी ने किया सीएम पद को शर्मसार

By

Published : Oct 4, 2020, 10:10 PM IST

Updated : Oct 4, 2020, 10:51 PM IST

हाथरस की घटना बोलते हुए कंप्यूटर बाबा ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि योगी ने सीएम का पद शर्मसार किया और अब संत के चोले को न करें.

Computer Baba targets Yogi Adityanath in Hathras case
योगी आदित्यनाथ पर कंप्यूटर बाबा निशाना

अशोकनगर।लोकतंत्र बचाओ यात्रा के दौरान कंप्यूटर बाबा मुंगावली विधानसभा पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए विधायकों सहित हाथरस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को जमकर कोसा. उन्होंने कहा की योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि योगी ने सीएम पद को शर्मसार किया और अब संत के चोले को न करें.

योगी आदित्यनाथ पर कंप्यूटर बाबा का निशाना

मुंगावली विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी कन्हईराम लोधी के समर्थन में कंप्यूटर बाबा ने एक आम सभा को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए दोनों की विधायकों को जमकर कोसते हुए गद्दारों की उपाधि दी. उन्होंने कहा कि यह स्वार्थ बस करोड़ों का लेनदेन कर दूसरी पार्टी में पहुंचे हैं. इसलिए ऐसे लोगों से बचकर रहना. इनकी बातों में नहीं आना.

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि लोकतंत्र की लगातार हत्या हो रही है. यदि अबकी बार जनता ने इन गद्दारों को सबक नहीं सिखाया, तो आगे से 50 सीट भाजपा जीतेगी और 100 को खरीदेगी. ऐसे तो जनता का वोट डालने का अधिकार ही खत्म हो जाएगा. खरीदने से ही काम चलेगा तो क्यों वोट डालने का मतलब निकलेगा. इसलिए उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा की गद्दार पैदा ना हो जाए, इसलिए इन गद्दारों को दबा दिया जाए.

हाथरस मामले में उत्तर प्रदेश के सीएम पर तंज कसते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि वे मीडिया के माध्यम से आदित्य योगी नाथ से कहना चाहते है, कि आप यदि ढंग से राजनीति करते तो यह घटना ही नहीं होती. आपने सीएम के पद को शर्मसार किया है, और अब संत के भेष-भूसा को क्यों बदनाम कर रहे हैं. यदि सत्ता आप से नहीं संभल रही, तो कम से कम साधु का वेश तो बचा लो.

Last Updated : Oct 4, 2020, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details