मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवराज-महाराज का अशोकनगर दौरा रद्द, इस वजह से लिया यू-टर्न

By

Published : Apr 3, 2021, 11:22 AM IST

Updated : Apr 3, 2021, 11:35 AM IST

सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया का अशोकनगर दौरा निरस्त हो गया है. ये फैसला कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते लिया गया.

CM Shivraj and Scindia visit Ashoknagar canceled
सीएम और ज्योतिरादित्य सिंधिया का दौरा निरस्त

अशोकनगर। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का अशोकनगर दौरा निरस्त हो गया है. कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के चलते उन्होंने अपने दौरे को निरस्त करना बेहतर समझा.

5 अप्रैल को मुंगावली में नल जल योजना का शुभारंभ करने आ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया का दौरा निरस्त हो गया है. जानकारी के अनुसार, रंगपंचमी के मौके पर मुंगावली विधानसभा के करीला मेले को प्रतिबंधित किया गया था. हालांकि, चर्चा थी कि एक तरफ प्रशासन करीला में भीड़ को रोकने के लिए तमाम प्रयास कर रहा है, तो वहीं सीएम और सिंधिया के कार्यक्रम के लिए भीड़ जुटाने के आयोजन किए जा रहे थे. इसी को लेकर उठ रहे विवादों के बाद यह माना जा रहा है कि सीएम शिवराज और सिंधिया ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया है.

भाजपा विधायक जजपाल सिंह जज्जी

CM शिवराज की अपील दरकिनार, बीजेपी नेताओं ने तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल

भाजपा विधायक ने दी जानकारी
भाजपा विधायक जजपाल सिंह जज्जी का कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए ये निर्णय लिया है. कोरोना के प्रभावी नियंत्रण और उसकी रोकथाम की दृष्टि से अपना यह महत्वपूर्ण दौरा रद्द कर दिया है.

Last Updated : Apr 3, 2021, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details