मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश के चलते प्रधान आरक्षक के साथ की मारपीट, एसपी ने दिए जांच के आदेश

कचनार थाना क्षेत्र में पदस्थ प्रधान आरक्षक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. प्रधान आरक्षक के साथ मारपीट का वीडियो बनाकर उसको वायरल किया गया है.

By

Published : Sep 10, 2019, 2:45 AM IST

Updated : Sep 10, 2019, 4:22 AM IST

प्रधान आरक्षक के साथ की मारपीट

अशोकनगर। जिले के कचनार थाना क्षेत्र में पदस्थ प्रधान आरक्षक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. प्रधान आरक्षक के साथ मारपीट का वीडियो बनाकर उसको वायरल किया गया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने एसडीओपी को जांच के निर्देश दिए हैं. थाने से पता चले है कि प्रधान आरक्षक ड्यूटी के चलते किसी व्यक्ति के बुलाने पर उसके घर गया था, जिसके बाद उस पर हमाल किया गया.

कचनार थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक वाजिद बेग की मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कुछ लोग प्रधान आरक्षक को पीटते और गाली-गलौच करते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले गांव के सरपंच द्वारा प्रधान आरक्षक को थाने से हटाने के लिए एसपी को आवेदन दिया गया था. वहीं उसके कुछ दिन बाद ही प्रधान आरक्षक के पक्ष में गांव से बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंचकर उनको वहीं पर पदस्थ रहने की मांग एसपी से की थी.

प्रधान आरक्षक के साथ की मारपीट

ऐसे में घटना के पीछे सरपंच और प्रधान आरक्षक की रंजिश सामने आ रही है. हालांकि अभी इस संबंध में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कुछ भी नहीं बोल रहे हैं. घटना के बाद प्रधान आरक्षक बेग को थाने से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है. इस पूरे मामले की जांच एसडीओपी को सौपी गई है.

Last Updated : Sep 10, 2019, 4:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details